बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली में पुलिस का खौंफ, कोर्ट में दी आत्मसर्पण की याचिका

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 11 Jan, 2022 11:45 AM

police fear in ali son of bahubali atiq ahmed petition for surrender in court

बिना कारण बताए 10 दिनों से लगातार पुलिस उसके घर पर दबिश देकर पूछताछ कर रही है।  उसके परिजनों को हैरान, परेशान और उत्पीड़न कर रही है, इसलिए थाना करेली से रिपोर्ट तलब कर ली जाए क्योंकि वह आत्मसमर्पण करना चाहता है।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद ने अदालत में आत्मसमर्पण करने की याचिका दी है। कोर्ट ने अली अहमद की याचिका पर करेली थाने को बुधवार यानी 12 जनवरी को रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है। बता दें कि हालही में अतीक अहमद उनके बेटे अली के खिरलाफ उनके ही रिश्तेदार जीशान ने करेली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
PunjabKesari
वहीं, अतीक अहमद  के बेटे अली के वकील की तरफ से कोर्ट में याचिका दी गई है जिसमें कहा गया है कि वह एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र और शांतिप्रिय नागरिक है, लेकिन बिना कारण बताए 10 दिनों से लगातार पुलिस उसके घर पर दबिश देकर पूछताछ कर रही है।  उसके परिजनों को हैरान, परेशान और उत्पीड़न कर रही है, इसलिए थाना करेली से रिपोर्ट तलब कर ली जाए क्योंकि वह आत्मसमर्पण करना चाहता है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि अतीक अहमद का छोटा बेटा अली 25 सितंबर को उस समय सुर्खियों में आया था जब AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी की एक रैली में जिले के अधिकारियों को खुलेआम धमकी दे डाली।  मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में सजी AIMIM के मंच से अली ने गरजते हुए कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद   इन्हीं अधिकारियों से एक-एक ईंट वापस लगवाएंगे। कयास लगाया जा रहा है कि इसी बयान के बाद उन पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!