राहुल गांधी को सीरियस नहीं लेती जनता, अपने खानदान का डुबो रहे हैं नामः सुरेश खन्ना

Edited By Ajay kumar,Updated: 03 Dec, 2023 07:32 PM

people do not take rahul gandhi seriously  suresh khanna

तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद शाहजहांपुर पहुंचे यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता राहुल गांधी को न तो सीरियस लेती है और न ही उनपर भरोसा करती है। जनता उन्हें नेता के रूप में स्वीकार भी...

शाहजहांपुरः तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद शाहजहांपुर पहुंचे यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता राहुल गांधी को न तो सीरियस लेती है और न ही उनपर भरोसा करती है। जनता उन्हें नेता के रूप में स्वीकार भी नही करती है।

PunjabKesari

अपने खानदान का नाम डुबो रहे हैं राहुल गांधी
यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि राहुल गांधी अपने खानदान का नाम डुबो रहे हैं। वह तो सिर्फ परिवारवाद की वजह से कांग्रेस पार्टी पर लदे हुए हैं। शायराना अंदाज में यूपी के वित्त मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने खानदान का नाम डुबो रहे हैं जबकि मोदी जी के नाम से ही तीन राज्यों में जीत दर्ज हुई है। मोदी जी का विश्वास जनता पर और बढ़ा है।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बीजेपी को मिल रही बड़ी जीत
गौरतलब है कि 4 राज्यों ( मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना) पर हुए विधानसभा चुनाव की आज मतगणना हो रही है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी को मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत मिल रही है। जबकि बचे एकमात्र प्रदेश तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है। फिलहाल लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माने जा रहे इस चुनाव में जीत बीजेपी के लिए सुखद अहसास है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!