ओवैसी बोले- बाबरी खोई, दूसरी मस्जिद हरगिज नहीं खोएंगे... कपिल मिश्रा का पलटवार- मंदिर हुआ तो रखने की जिद्द मत करना

Edited By Imran, Updated: 14 May, 2022 05:39 PM

owaisi said babri was lost will not lose the second mosque at all

ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे को लेकर अब राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो चुका है। दरअसल, कोर्ट के आदेश होने के बाद शनिवार को ज्ञानवापी परिसर की सर्वे किया गया

वाराणसी:  ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे को लेकर अब राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो चुका है। दरअसल, कोर्ट के आदेश होने के बाद शनिवार को ज्ञानवापी परिसर की सर्वे किया गया , जिसको लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अहमदाबाद में कहा कि बाबरी मस्जिद पर कोर्ट का फैसला आ गया और अब ज्ञानवापी का मसला शुरू हो गया। हुकूमत को ये बात बता रहा हूं कि हमने एक बाबरी मस्जिद को खोया है। दूसरी मस्जिद को हरगिज नहीं खोएंगे।

उधर ओवैसी के बयान पर भाजपा के फायरब्रांड नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि अवैध कब्जे तो छोड़ने ही होंगे। इससे पहले चिदंबरम और उमा भारती ने भी ज्ञानवापी पर राजनीतिक बयानबाजी की। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बाबरी मस्‍जिद के लिए कई हथकंडे लगाए गए। इस वजह से हमने बाबरी मस्‍जिद को खो दिया। ऐसा ही अब वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर हो रहा है। इसे हमसे छीनने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पाएंगे।

हम इन्हें ज्ञानवापी मस्जिद छीनने नहीं देंगे। भाजपा पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि 1991 के कानून का सम्‍मान करना चाहिए। बीजेपी कानून का पालन नहीं कर रही है। पीएम मोदी को अपनी चुप्‍पी तोड़नी चाहिए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!