वैलेंटाइन-डे का विरोध: हिंदू महासभा ने किया लठ पूजन, चेतावनी देते हुए कहा- वैलेंटाइन मनाया तो...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 Feb, 2023 03:06 PM

opposition to valentine s day hindu mahasabha performed lath

साल का दूसरा महीना यानी फरवरी प्रेमी जोड़ों के लिए बहुत ही खास होता है। प्रेमी जोड़े बेसबरी से इस दिन का इंतजार करते हैं। इसीलिए फरवरी को प्यार का महीना का भी कहा जाता है, लेकिन वैलेंटाइन डे मनाने वालों...

मुजफ्फरनगर: साल का दूसरा महीना यानी फरवरी प्रेमी जोड़ों के लिए बहुत ही खास होता है। प्रेमी जोड़े बेसबरी से इस दिन का इंतजार करते हैं। इसीलिए फरवरी को प्यार का महीना का भी कहा जाता है, लेकिन वैलेंटाइन डे मनाने वालों युवाओं के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। जिले में अखिल भारत हिंदू महासभा के द्वारा वैलेंटाइन डे मनाने वालों युवाओं को सख्त चेतावनी दी गई है।
PunjabKesari
दरअसल, मंगलवार को अखिल भारत हिंदू महासभा की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यकर्ताओं ने लट्ठों की तेल से मालिश कर उनका पूरे विधि विधान से पूजन भी किया। इस दौरान हिंदू महासभा ने वैलेंटाइन डे मनाने वाले युवाओं को चेतावनी भी दी गई है कि अगर कोई भी युवा वैलेंटाइन डे के नाम पर होटल, रेस्टोरेंट में अश्लील हरकत करते हुए पाया गया तो उनको लठ से 'सबक सिखाया' जाएगा।
PunjabKesari
इस पर जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा प्रत्येक वर्ष वैलेंटाइन डे के लिए लठ पूजन का कार्यक्रम किया जाता है, क्योंकि कुछ विधर्मियों द्वारा नाबालिग बच्चियों को बहला-फुसलाकर उन्हें रेस्टोरेंट ,होटलों में ले जाया जाता है और उनसे अश्लील हरकतें की जाती हैं। उन्होंने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा होटल, रेस्टोरेंट मालिकों से निवेदन करती है कि इन चीजों से बचें, क्योंकि जो क्रिश्चियन पद्धति के लोग हैं वह इसे एक हफ्ते के रूप में मनाते हैं। वे इस कार्यक्रम की आड़ में अश्लील हरकतें करते हैं। वे नाबालिग बच्चियों को सनातन धर्म से विपरीत चलने के लिए और क्रिश्चियन धर्म की ओर चलने के लिए मजबूर करते हैं।

सैनी के मुताबिक, हम 12 तारीख को वैलेंटाइन डे का पुतला दहन करेंगे और अपने सभी सनातनी हिंदू-बहन बेटियों से निवेदन करेंगे कि वैलेंटाइन डे जैसी चीजों से वह बचें और सनातन संस्कृति का ध्यान में रखते हुए अपना जो भी कार्य करना है करें। उन्होंने बताया कि वेलेंटाइन डे की आड़ में कोई भी व्यक्ति किसी रेस्टोरेंट-होटल में अश्लील हरकतें करता मिल गया या छेड़छाड़ करते पाया गया तो उसे लट्ठों से हिंदू महासभा के कार्यकर्ता के सबक सिखाने का कार्य करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!