UP पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह मुठभेड़ में ढेर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 22 Jul, 2021 11:08 AM

one lakh reward crook badan singh killed in encounter

यूपी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने डॉक्टर उमाकांत के अपहरण कांड में शामिल एक लाख का बदमाश बदन सिंह और उसका साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया है। मुठभेड़ में मारा गया बदमाश बदन सिंह पेशवर अपराधी था और वह किडनैपिंग जैसे संगीन अपराधों को...

आगराः यूपी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने डॉक्टर उमाकांत के अपहरण कांड में शामिल एक लाख का बदमाश बदन सिंह और उसका साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया है। मुठभेड़ में मारा गया बदमाश बदन सिंह पेशवर अपराधी था और वह किडनैपिंग जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देता था। 

आगरा पुलिस की बुधवार देर रात जगनेर के कछपुरा गांव में चंबल के कुख्यात बदन सिंह गिरोह से मुठभेड़ हो गयी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि बुधवार देर रात जगनेर थाने के प्रभारी निरीक्षक और उनकी टीम गश्त कर रही थी तभी पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुकी। उन्होंने बताया कि इसके बाद पीछा करने पर बदमाशों ने मोटरसाइकिल जंगल की ओर मोड़ दी और गोलीबारी शुरू कर दी। 

इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी जिसमें बदन सिंह और उसका साथी घायल हो गया। उन्होंने बताया कि दोनों को एसएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ के दौरान आगरा के एसएसपी और अन्य अधिकारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। गौरतलब है कि हाल में बदन सिंह गिरोह ने आगरा के वरिष्ठ सर्जन उमाकांत गुप्ता का अपहरण किया था और पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। हालांकि आगरा पुलिस ने धौलपुर पुलिस की मदद से डॉ. गुप्ता को छुड़ा लिया था। पुलिस ने बदन सिंह पर एक लाख रुपये और उसके चार साथियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!