हे भगवान! 8वीं की छात्रा निकली पांच माह की गर्भवती, सच जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Edited By Ramkesh,Updated: 27 Jul, 2024 03:36 PM

oh god 8th class student turned out to be 5 months pregnant

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक  8वीं कक्षा की छात्रा पांच माह की गर्भवती निकली है। दरअसल, बीती दिनों छात्रा की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया  जहां पर डॉक्टरों किशोरी की जांच...

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक  8वीं कक्षा की छात्रा पांच माह की गर्भवती निकली है। दरअसल, बीती दिनों छात्रा की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया  जहां पर डॉक्टरों किशोरी की जांच कराई तो वह पांच माह की गर्भवती निकली। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।  उसके किशोरी से परिजनों ने पूछताछ की तो पीड़िता ने बताया कि उसका ही 55 वर्षीय पड़ोसी ने उसके साथ डरा धमका कर दुष्कर्म करता था, जब पीडिता उसका विरोध करता था तो  उसे बदनाम करने की धमकी देता था। वहीं घटना के बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है। उसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इधर, छात्रा के परिजनों ने गर्भपात के लिए कोर्ट से अनुमति लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सीओ रिफाइनरी श्वेता वर्मा ने बताया कि आगरा-दिल्ली हाईवे से सटे एक इलाके की 16 वर्षीय किशोरी, जोकि 8वीं की छात्रा है। उसके पिता ने हाईवे थाने में आकर तहरीर दी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले 55 वर्षीय राजेश ने उनकी 16 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बदनाम करने की धमकी देकर बार-बार धमकाकर दुष्कर्म किया। छात्रा की बुधवार को तबीयत खराब हुई। उसके पिता डॉक्टर के पास लेकर गए। वहां जांच हुई तो पता लगा कि छात्रा पांच माह की गर्भवती है।

सीओ ने मामले की जानकारी देते हुए बताया आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी शादीशुदा है। उसके परिवार में पत्नी के साथ ही बच्चे भी हैं। मजदूरी करता है। इधर, पीड़िता के पिता भी मजदूर हैं। पीड़िता का परिवार गर्भपात कराने के लिए कोर्ट से अनुमति पाने की प्रक्रिया में जुट गया है। नियमानुसार इस मामले में पहले मेडिकल बोर्ड का गठन होगा। यह बोर्ड जांच के बाद कोर्ट को अपनी रिपोर्ट देगा। उसके आधार पर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!