Meerut News: 50 हजार का इनामी कुख्यात विनय त्यागी दिल्ली से गिरफ्तार, देश में वापस लौटते ही पुलिस ने धर दबोचा

Edited By Mamta Yadav,Updated: 06 Jun, 2024 01:21 AM

notorious vinay tyagi with a bounty of 50 thousand arrested from delhi

कहते हैं कि अपराध करने वाला कितना ही शातिर क्यों ना हो एक न एक दिन कानून के लंबे हाथ उस तक पहुंच ही जाते हैं फिर चाहे अपराधी देश की सरहद को लांघ कर दूसरे देश में ही क्यों न पहुंच जाए लेकिन पुलिस के लंबे हाथ उसके गिरेबान तक पहुंच ही जाते हैं और उसे...

Meerut News, (आदिल रहमान): कहते हैं कि अपराध करने वाला कितना ही शातिर क्यों ना हो एक न एक दिन कानून के लंबे हाथ उस तक पहुंच ही जाते हैं फिर चाहे अपराधी देश की सरहद को लांघ कर दूसरे देश में ही क्यों न पहुंच जाए लेकिन पुलिस के लंबे हाथ उसके गिरेबान तक पहुंच ही जाते हैं और उसे उसके किए गए अपराध के लिए सलाखों के पीछे पहुंचा ही देते हैं। एक ऐसा ही सनसनीख़ेज़ मामला सामने मेरठ में आया है जहां पुलिस ने उस इनामी अपराधी को धर दबोचा जोकि देश की सरहद के पार दूसरे देश में चला गया था लेकिन पुलिस उसकी सुरागकशी में लगी रही। आखिरकार पुलिस ने इस जराइम की दुनिया से जुड़े बड़े अपराधी को धर दबोचा और अब उसे उसके किए गए अपराधों के लिए उसे सलाखों के पीछे पहुंचा रही है।
PunjabKesari
बद्दो और भूपेंद्र बाफर गिरोह का रहा है गैंग मेंबर
दरअसल, मेरठ पुलिस ने 50 हज़ार रुपए के कुख्यात इनामी अपराधी विनय त्यागी को मंगलवार को दिल्ली से धर दबोचा। कुख्यात विनय त्यागी पुलिस की फेहरिस्त में अपराध का एक बड़ा नाम है और इस अपराधी पर पुलिस के द्वारा 50 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। अपराधी विनय त्यागी की बात की जाए तो विनय त्यागी का अपराध की दुनिया से पुराना रिश्ता रहा है और वो कुख्यात बदन सिंह बद्दो और भूपेंद्र बाफर गैंग से भी जुड़ रहा जोकि अपराध की दुनिया में एक बड़े नाम हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया पुलिस के द्वारा इनामी अपराधी विनय त्यागी पर हत्या, अपहरण, डकैती जैसे संगीन वारदातों के करीब 58 मुकदमे दर्ज है और पुलिस के द्वारा थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में दर्ज एक मुकदमे में वो लंबे समय से वांछित चल रहा था जिसकी तलाश में पुलिस लंबे समय से लगी हुई थी।
PunjabKesari
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आया कुख्यात विनय त्यागी पिछले दिनों भारत छोड़कर दुबई भाग गया था और पुलिस लगातार उसकी सुरागकशी में लगी हुई थी और पुलिस टीम लगातार उस पर निगाह बनाए हुए थी और जैसे ही कुख्यात विनय त्यागी दुबई से वापस भारत लौटा तो उस पर निगाह बनाए हुए पुलिस टीम में एक बार फिर उसे अपनी रडार पर ले लिया और कल मेरठ की क्राइम ब्रांच की टीम और थाना पुलिस ने कुख्यात विनय त्यागी को दिल्ली से धर दबोचा। जहां कुख्यात विनय त्यागी एक फ्लैट को किराए पर लेकर रह रहा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुख्यात विनय त्यागी के द्वारा साल 2015 में 2 व्यक्तियों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई थी और इसी के चलते वो पुलिस के रडार पर था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार में आए कुख्यात विनय त्यागी को पुलिस अब न्यायालय के सामने पेश कर सलाखों के पीछे भेजेगी।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!