प्राकृतिक चिकित्सा से लाइलाज बीमारियों को भी ठीक कर दिया, पतंजलि आ जाएं कांग्रेसी सबको सही कर दूंगा

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 02 Mar, 2021 09:07 PM

naturopathy has also cured incurable diseases come to patanjali

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस पार्टी को लेकर जमकर हंसी की। उन्होंने कहा पतंजलि आ जाएं कांग्रेसी, सबको ठीक

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस पार्टी को लेकर जमकर हंसी की। उन्होंने कहा पतंजलि आ जाएं कांग्रेसी, सबको ठीक कर दूंगा। उन्होंने कहा कि आयुर्वेद और प्राकृतिक चिकित्सा से लोग ठीक हो रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  हमने कभी नहीं कहा कि हम इस चिकित्सा से ठीक कर देंगे, बल्कि हमने कहा है कि प्राकृतिक चिकित्सा से हमने लाइलाज बीमारियों को भी ठीक कर दिया है। बाबा रामदेव के साथ उनके सहयोग आचार्य बालकृष्ण भी मौजूद थे।

इसके साथ ही बाबा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने टीका लगवाकर सबको जवाब दे दिया है। कार्यक्रम के दौरान रामदेव ने देशभर में एक हजार पतंजलि योग वेलनेस सेंटर खोलने का ऐलान किया। बोले-इसकी शुरुआत भी मुरादाबाद से की जा चुकी है, जल्द ही बड़ा आयोजन भी किया जाएगा। उन्होंने ने प्राकृतिक चिकित्सा के क्षेत्र में पतंजलि के बढ़ते कदमों से ड्रग माफिया को भयभीत बताया।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!