Crime News Balrampur: मामूली विवाद में रिश्ते का कत्ल, भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

Edited By Ramkesh,Updated: 09 Jun, 2023 07:25 PM

murder of relation in minor dispute nephew killed uncle

Crime News Balrampur

Crime News Balrampur: जिले के पचपेड़वा थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में एक युवक ने कथित रूप से अपने चाचा की चारपाई की पाटी मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पचपेड़वा थाने के बलदेव नगर बसंतपुर गांव में सूरज चौहान (19) मुंबई से अपने गांव बलदेव नगर आया था और 12 जून को उसका विवाह होने वाला था।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात घर बंटवारे को लेकर उसका अपने सगे चाचा सुदामा चौहान (32) से विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि सूरज चौहान ने क्रोध में आकर सुदामा चौहान पर चारपाई की पाटी से हमला कर दिया। हमले में सुदामा बुरी तरह घायल हो गया, जिसे तत्काल सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र, पचपेड़वा लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराध में इस्तेमाल वस्तु को भी बरामद कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- UP Crime: सीरियल देख रही पत्नी ने नहीं बंद किया टीवी, तो पति ने मार दी गोली

रामपुर, UP Crime: उत्तर प्रदेश के रामपुर से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां महिला टीवी सीरियल देख रही थी। इसी दौरान उसके शराबी पति ने टीवी बंद करने के लिए कहा तो विवाद हो गया। इस पर उसने लाइसेंसी बंदूक निकाली और गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।परिजनों ने महिला को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। महिला के दाएं हाथ में गोली लगने से फ्रैक्चर होने की बात डॉक्टर ने बताई है। 

 



 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!