मुनव्वर राणा का CM योगी पर हमला, कहा-पता चल जाए हमारी जमीन रायबरेली में है बुलडोजर चलवा देंगे

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Nov, 2020 04:01 PM

munawar rana attacked cm yogi adityanath

Munawar Rana News, Munawar Rana attacked Yogi, Munawar Rana said Come to know, our land is in RaiBareli bulldozers will be run

यूपी डेस्क: मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हम कुछ कहते हैं तो हमें अवार्ड वापसी गैंग का बताया जाता है। टुकड़े टुकड़े गैंग कह दिया गया। जहां लोग गाय के लिए एक व्यक्ति को मार देते हैं वो किस गैंग के हैं। आप आए तो आपने गोश्त बन्द करवा दिया इससे जुड़े काम करने वाले 2 से ढाई लाख लोग तो बेरोजगार हो गए। फिर वो लोग करेंगे चोरी करेंगे, अपराध करेंगे। पुलिस कार्रवाई करेगी और पूछेगी नाम क्या है? पता चलेगा कमरुद्दीन तो उसके बाद कार्रवाई करेगी।

मुख्तार अंसारी के नाम पर दो ढाई हजार लोगों को बेघर कर दिया 
मुनव्वर राणा ने कहा कि मेरी बात को समझने के लिए इंटर तक पढ़ा होना चाहिए। यहां कैसे-कैसे कार्रवाई हो रही है? योगी जी आए मुख्तार अंसारी के नाम पर दो ढाई हजार लोगों को बेघर कर दिया, योगी जी ने खुद के मुकदमे खत्म कर लिए। बताइए अस्पताल तोड़ दिया। अस्पताल तो गरीबों का होता है, बीमारों का होता है अगर चाहते तो अस्पताल को टेकओवर कर सकते हो। अगर कोई बता दे कि मुनव्वर राणा की जमीन रायबरेली में है अगले 15 दिन में योगी गिरवा देंगे।

अमित शाह को भी नहीं बख्शा 
इस दाैरान मुन्नवर राणा ने कहा कि मुझसे मेरे दोस्त कहते हैं कि दरवाजा बंद करके रखा कीजिए। ज्यूडिशियरी इस तरह की हो गयी है कि एक व्यक्ति जिसने एक जज को मरने पर मजबूर कर दिया उसे कोर्ट से फटाफट जमानत मिलती जाती है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!