बाहुबली पूर्व सांसद डीपी यादव ने सपा संरक्षक पर साधा निशाना, कहा- मेरी सीट पर की थी धोखाधड़ी

Edited By Ramkesh, Updated: 11 Dec, 2021 08:08 PM

mp dp yadav targeted the sp patron said fraud was done on my seat

पूर्व सांसद एवं बाहुबली नेता डीपी यादव ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे साजिश मुझे साजिश के जेल भेजा गया था। डीपी यादव ने यह सब को पता है कि मुलायम सिंह यादव ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। यह बयान उन्होंने उस...

संभल: पूर्व सांसद एवं बाहुबली नेता डीपी यादव ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे साजिश मुझे साजिश के जेल भेजा गया था। डीपी यादव ने यह सब को पता है कि मुलायम सिंह यादव ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। यह बयान उन्होंने उस दौरान दिया जब दंगल के दौरान शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में कही से भी चुनाव लड़ सकती है।

PunjabKesari

बता दें कि संभल के मऊभूड़ डीपी यादव ने कहा कि 2022 विधान हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी पूरा यूपी हमारा है चुनाव लड़ना अधिकार है। मुलायम सिंह यादव के बारे में कहा कि उनका चलन अच्छा नहीं है मेरी सीट पर धोखाधड़ी की प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने टिकट दिया । उन्होंने कहा बीजेपी से हमारी पार्टी के समझौता कर सकती है  आने वाले समय में इसका खुलासा किया जाएगा। उन्होंने सरकार और किसानों के बीच हुए समझौते का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री और किसानों की पहल को सराहनीय बताया । 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!