मासूम बच्ची के साथ रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने जा रही थी मां, RPF की सर्तकता से बची जान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 21 May, 2021 11:22 AM

mother was going to commit suicide on railway track with child

उत्तर प्रदेश के झांसी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की सर्तकता के चलते गृहक्लेश से तंग आकर रेलवे स्टेशन यार्ड में ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने पहुंची एक युवती और उसकी मासूम बच्ची को बचा लिया गया...

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की सर्तकता के चलते गृहक्लेश से तंग आकर रेलवे स्टेशन यार्ड में ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने पहुंची एक युवती और उसकी मासूम बच्ची को बचा लिया गया।

आरपीएफ सूत्रों ने बताया कि एक युवती को बच्ची के साथ रेलवे स्टेशन यार्ड में ट्रैक पर खडा देखकर यार्ड में एफ केविन दिल्ली एन्ड पर तैनात आरपीएफ स्टॉफ आरक्षक हरिश्चंद्र तथा आरक्षक नीरज शुक्ला द्वारा सूचना दी गई । इस पर उसे अबिलंब रेलवे ट्रैक से हटाने के निर्देश देकर उप निरीक्षक रविंद्र सिंह रजावत, सहायक उपनिरीक्षक संजय प्रताप कुशवाहा, महिला आरक्षी मौके पर पहुंच गए और युवती को रेलवे ट्रैक से हटाया गया।

युवती से पोस्ट पर लाकर की गई पूछताछ में उसने अपना नाम अफसाना (20) पत्नी शाहरुख निवासी मच्छी वाली बिल्डिंग पुलिया नंबर 9, न्यू रेल गंज मोहल्ला ठकुरयाना थाना प्रेमनगर बताया। युवती का कहना था कि वह गृह क्लेश से परेशान होकर आत्महत्या की नीयत से आई थी परंतु आरपीएफ द्वारा रोक लिया गया। बाद में समझा बुझाकर महिला आरक्षी के साथ उक्त युवती को पोस्ट पर लाकर उसके पति शाहरुख को सूचना दी गयी। पोस्ट पर पति-पत्नी को समझाया गया।

इस पर युवती पति के साथ घर जाने को राजी हुई। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक एके यादव के निर्देश पर उपनिरीक्षक आर.एस. राजावत द्वारा युवती को उसके पति शाहरुख की सुपुर्दगी में देकर सकुशल घर रवाना किया गया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!