बाराबंकी में पकड़ी गई 5 करोड़ की मारफीन, धरे गए दो तस्कर; पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी पुलिस

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Aug, 2024 02:49 AM

morphine worth rs 5 crore seized in barabanki two smugglers arrested

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जैदपुर थाने की पुलिस के हाथ लगे दो तस्करों ने जिले में मारफीन तस्करी के सक्रिय नेटवर्क की ओर इशारा किया है। पुलिस ने कमीशन पर काम करने वाले इन तस्करों से 5.1 किलो मारफीन बरामद की। मारफीन की आपूर्ति मसौली के ही रहने वाले...

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जैदपुर थाने की पुलिस के हाथ लगे दो तस्करों ने जिले में मारफीन तस्करी के सक्रिय नेटवर्क की ओर इशारा किया है। पुलिस ने कमीशन पर काम करने वाले इन तस्करों से 5.1 किलो मारफीन बरामद की। मारफीन की आपूर्ति मसौली के ही रहने वाले तस्कर ने की है। पुलिस अब इन तस्करों के पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही इस मामले में और तस्करों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
दरअसल, मादक पदार्थ तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण लगाने के लिए अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जैदपुर पुलिस ने मुखबिरी के आधार पर दो मादक पदार्थ तस्करों रामू वर्मा पुत्र स्व. रक्षाराम निवासी बरसौली थाना जैदपुर व चन्द्रभान सिंह पुत्र जवाहर सिंह निवासी भूपतिनगर मजरे टेरा थाना जैदपुर को जहीरूद्दीन मोड़ से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से कुल 5.1 किलोग्राम मारफीन बरामद की। जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत करीब 05 करोड़ 10 लाख रुपये बताई गई है। गिरफ्तार अभियुक्तों में चंद्रभान जैदपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। जबकि रामू वर्मा पर एनडीपीएस के मुकदमे पहले से दर्ज हैं।
PunjabKesari
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बरामद मारफीन थाना मसौली निवासी इमरान ने दी है। जिनको वह लोग अपने अन्य साथी के साथ मिलकर ग्राहक तलाश कर बेचने का काम करते हैं। मारफीन बेचने से प्राप्त रुपयों का कुछ भाग कमीशन के रुप में मिलता है। पुलिस टीमों का गठन कर अन्य अभियुक्तों की तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही इस पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!