Mission 2022: मायावती ने यूपी संगठन में किया बड़ा बदलाव, नौशाद अली को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 24 Dec, 2021 12:43 PM

mission 2022 mayawati has made a big change in the up organization

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश में यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ अहम फैसले किए हैं। जहां उन्होंने लखनऊ में हुई बैठक के दौरान लापरवाह प्रभारियों को पदों से

कानपुर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश में यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ अहम फैसले किए हैं। जहां उन्होंने लखनऊ में हुई बैठक के दौरान लापरवाह प्रभारियों को पदों से हटाकर जिले और मंडल में नए प्रभारियों की नियुक्ति की है। बसपा सुप्रीमो ने 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाते हुए नौशाद अली को मुख्य सेक्टर प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। 
PunjabKesari

नौशाद अली को सौंपी जिम्मेदारी 
बसपा ने नौशाद अली को फिर से मुख्य सेक्टर प्रभारी के लिए चुना है।  नौशाद कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्र को संभालेंगे। सभी क्षेत्र के जिला अध्यक्ष और मंडल प्रभारी कार्यों की रिपोर्ट नौशाद अली को सौंपेंगे। कानपुर मंडल में नौशाद अली एमएलसी भीमराव अंबेडकर का भी कार्यभार संभालेंगे। 
 

मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना
मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्हें एक ही थाली का चट्टा बट्टा बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विपक्षी पार्टियों के फोन टेप करा रही हैं और साथ ही ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई का भी डर दिखा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!