शरारती तत्वों ने भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त , गुस्साए ग्रामीणों ने काटा हंगामा

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Aug, 2022 12:30 PM

mischievous elements damaged the statue of bhimrao ambedkar

जिले के कोइरौना इलाके के डीघ गांव में बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बुधवार को बताया कि गांव स्थित आंबेडकर की प्रतिमा मंगलवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में क्षतिग्रस्त पाई...

भदोही: जिले के कोइरौना इलाके के डीघ गांव में बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को कुछ शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बुधवार को बताया कि गांव स्थित आंबेडकर की प्रतिमा मंगलवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में क्षतिग्रस्त पाई गई। इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और प्रतिमा की मरम्मत करके उसे फिर से स्थापित कर दिया गया है। इस घटना से नाराज इलाके के लोगों ने नारेबाजी की। उन्हें प्रशासन के अधिकारियों ने समझा-बुझाकर शांत किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जेल में बंद बदमाश सुरेंद्र के छोटे भाई पवन ने आंबेडकर की प्रतिमा तोड़े जाने की सूचना दी थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रतिमा पवन के घर के सामने है और ऐसे में इस मामले में पुलिस को उसी का हाथ होने का संदेह है। कुमार ने कहा कि मामले से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!