विरोधियों पर बरसे स्वतंत्र देव सिंह-विपक्ष के दुष्प्रचार का पर्दाफाश करें मीडिया टीम

Edited By Ramkesh,Updated: 23 Jun, 2021 09:06 PM

media team should expose the propaganda of opposition

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को कहा कि पार्टी की नवनियुक्त मीडिया टीम समाजवादी पार्टी (सपा),बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस द्वारा किये जा रहे दुष्प्रचार और जनता को गुमराह करने के मंसूबों का पर्दाफाश...

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को कहा कि पार्टी की नवनियुक्त मीडिया टीम समाजवादी पार्टी (सपा),बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस द्वारा किये जा रहे दुष्प्रचार और जनता को गुमराह करने के मंसूबों का पर्दाफाश करे।  सिंह और प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने नवनियुक्त प्रदेश मीडिया टीम के साथ पहली बैठक में मीडिया से जुड़े तमाम पहलुओं पर बारीकी से चर्चा की।

 प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा-बसपा व कांग्रेस की भ्रष्टाचारी व अपराधियों की संरक्षण देने वाली सरकार सभी को याद है। इन सरकारों ने वोटबैंक की राजनीति के चलते राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों पर भी समझौता किया वहीं भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने सबका साथ-सबका विकास व सबके विश्वास के साथ काम करते हुए बिना भेदभाव के प्रत्येक योजना का लाभ गरीब व वंचित तक पहुंचाया।  उन्होंने मीडिया टीम से चर्चा करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, अपराधी संरक्षण, तुष्टीकरण तथा परिवारवाद व जातिवाद के फार्मूलें पर चलने वाले सपा-बसपा व कांग्रेस जैसे दलों द्वारा किये जा रहे दुष्प्रचार व जनता को गुमराह करने के लिए बोले जा रहे झूठ का तथ्यपरक ढंग से मीडिया के माध्यम से जनता के सामने पर्दाफाश करे।

सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुआ तथा भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई गई। भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा ईमानदार, परिश्रमी एवं अनवरत गरीबों के कल्याण के लिए काम करने वाला नेतृत्व है। बंसल ने कहा कि जनसंचार समाज में संवाद का सशक्त माध्यम है। प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया तथा डिजिटल मीडिया के रूप में निरन्तर इसका विस्तार हो रहा है।

जनसंचार माध्यमों से संवाद के लिए पार्टी का मीडिया विभाग कार्यशालाओं के द्वारा प्रदेश, क्षेत्र, जिला तथा मंडल के मीडिया प्रभारियों को प्रशिक्षण देगा। पार्टी पहली बार मण्डल स्तर पर मीडिया प्रभारी नियुक्त करने जा रही है। जुलाई माह में प्रदेश, क्षेत्र व जिला स्तर पर मीडिया कार्यशाला आयोजित की जाएंगी।   बैठक में प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, सह प्रभारी हिमांशु दुबे, धर्मेन्द्र राय, प्रियंक पाण्डेय, अभय प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, डा. समीर सिंह, मनीष शुक्ला, हीरो बाजपेयी, आलोक अवस्थी, अशोक पाण्डेय, जुगल किशोर, राकेश त्रिपाठी, प्रशान्त वशिष्ठ, संजय चैधरी, आनन्द दुबे, साक्षी दिवाकर, आलोक वर्मा तथा महामेधा नागर उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!