LLB की गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी- मम्मी-पापा मुझे माफ करना, दरिंदों ने मेरी...

Edited By Umakant yadav, Updated: 17 Nov, 2020 11:53 AM

llb gang rape victim commits suicide names 3 accused in suicide note

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के अनूपशहर क्षेत्र में स्थित एक गांव में 19 वर्षीय बीएएलएलबी एक युवती ने सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के अनूपशहर क्षेत्र में स्थित एक गांव में 19 वर्षीय बीए-एलएलबी एक युवती ने सोमवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि किशोरी ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने मम्मी-पापा से माफी मांगते हुए तीन लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। तीनो आरोपी फरार हैं।

PunjabKesari
किशोरी के पिता की ओर से की गई लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह बताया कि युवती ने 3 अक्टूबर को गांव के कमरुद्दीन के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कराने के बाद युवती ने कहा कि उसने परिवार के दबाव में शिकायत दर्ज कराई और संकेत दिया कि ‘ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी।

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक सीआरपीसी की धारा-164 के तहत दर्ज बयान में युवती ने घटना से पूरी तरह से इनकार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर मामले में पुलिस ने अंतिम रिपोर्ट लगा दी। पुलिस ने बताया कि 24 अक्टूबर को युवती ने दूसरी शिकायत कमरुद्दीन, उसके मामा मुबीन और दोस्त अबरार के खिलाफ दर्ज कराई। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 16 अक्टूबर को तीनों आरोपी अलीगढ़ जिला स्थिति मुबीन के घर ले गए और उससे दुष्कर्म किया।

सिंह ने बताया कि मामले की जांच में प्रथमदृष्टया आरोपों की पुष्टि नहीं हुई लेकिन जांच अधिकारी को मामला सुलझाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसकी वजह से उसे निलंबित कर दिया गया। मामले में लापरवाही के चलते अनूपशहर के क्षेत्राधिकारी और अनूपशहर थाने के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है और पुलिस अधीक्षक (अपराध) को मामले की जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!