केशव मौर्य ने मेदांता अस्पताल पहुंच महंत नृत्य गोपाल दास से की मुलाकात, शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की

Edited By Mamta Yadav, Updated: 26 Apr, 2022 02:48 PM

keshav maurya met mahant nritya gopal das at medanta hospital

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। मौर्य आज सुबह मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे और महंत का आशीर्वाद लेने के साथ उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी प्राप्त की। महंत नृत्य गोपाल दास ने मौर्य को आशीर्वाद देते हुये कहा कि उन सहित परिश्रमी कर्मठ व्यक्ति की देख रेख में अयोध्या सहित संपूर्ण धार्मिक नगरियां विकसित हों और वह अपनी प्राचीन परंपराओं को प्राप्त करे ऐसी शक्ति प्रभु प्रदान करें। 
      
 


उप मुख्यमंत्री ने महंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान शरद शर्मा महंत महेन्द्र दास, शिष्य जानकी दास त्यागी उपस्थित रहे। गौरतलब है कि 84 वर्षीय महंत नृत्य गोपाल दास के गुर्दे और पेशाब में संक्रमण की शिकायत के बाद रविवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी हालत में सुधार देखने को मिल रहा है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!