रशीद फरंगी महली ने उदयपुर की घटना को बताया निंदनीय, कहा- किसी की हत्या का इजाजत नहीं देता इस्लाम

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Jun, 2022 12:00 PM

islam does not allow killing of anyone rashid firangi mahali

मुस्लिम धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया की हत्या की घोर निंदा की है। मौलाना ने वीडियो जारी कहा कि इस्लाम में इस तरह की हरकत करने की कोई इजाजत नहीं देता है।

लखनऊ: मुस्लिम धर्मगुरु और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया की हत्या की घोर निंदा की है। मौलाना ने वीडियो जारी कहा कि इस्लाम में इस तरह की हरकत करने की कोई इजाजत नहीं देता है। उन्होंने बताया कि पैगम्बर साहब ने कहा कि अपने बड़े से बड़े दुश्मन को भी मारने की इजात नहीं दी है। जो किसी की हत्या करते है वो मुसलमान नहीं हो सकते है। उन्होंने राजस्थान सरकार से मांग की है कि हत्या करने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

रशीद फिरंगी महली ने  मुस्लिम समाज से अपील करते हुए कहा कि हमें अपने सामाजिक सौहार्द को बनाए रखना चाहिए। उन्होंने लोगों से अमन चैन को बनाए रखने की अपील की है। किसी इंसान के साथ जुल्म जाति नहीं करने की नसीहत दी है। बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मृतक शख्स ने 10 दिन पूर्व नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था।  वहीं आरोपी दो शख्स ने धारदार हथियार लेकर अपना जुल्म कबूल करते हुए वीडियो भी जारी किया है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!