CM योगी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- ‘पाकिस्तान से है इतना प्यार तो वहीं जाकर कटोरा लेकर भीख मांगो’

Edited By Mamta Yadav,Updated: 21 May, 2024 10:50 PM

if you love pakistan so much then go there and beg with a bowl

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए उसे पाकिस्तान परस्त बताया और कहा कि यदि पाकिस्तान से इतना प्यार है तो वहीं जाकर कटोरा लेकर भीख मांगो।

Santkabirnagar News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए उसे पाकिस्तान परस्त बताया और कहा कि यदि पाकिस्तान से इतना प्यार है तो वहीं जाकर कटोरा लेकर भीख मांगो। संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र मेंहदावल के प्रेमलता महिला महाविद्यालय में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण कुमार निषाद के पक्ष एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने मंगलवार को कहा कि जो आतंकवादियों पर से मुकदमे हटाते हैं, राम का विरोध करते हैं, रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं उन्हें वोट देकर पाप का भागी कोई नहीं बनेगा। अगर पाकिस्तान से है इतना प्यार चले जाओ वहां और कटोरा लेकर भीख मांगो। उन्होंने कहा कि माफियाओं के मरने पर मातम मनाने वालों की इस बार जनता जमानत जब्त करेगी। देश के अंदर जो रुझान है उससे स्पष्ट है कि फिर एक बार मोदी सरकार बनने जा रही है। लोगों के मन में मोदी सरकार को फिर लाने की उत्सुकता है। योगी ने कहा कि पिछले दस सालों में मोदी ने देश के लिए जो कार्य किया उससे देश का हर नागरिक चाहता है कि मोदी एक बार फिर पीएम बनें।

पहले गरीब को सर ढकने के लिए छत नहीं होती थी
योगी ने कहा कि वैश्विक स्तर पर भारत को सम्मान दिलाने का हो या देश के अंदर नक्सलवाद को समाप्त करने का, हर क्षेत्र में अद्भुत कार्य हुआ है। 2014 से पहले और अब की तुलना करें तो सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। पहले गरीब को सर ढकने के लिए छत नहीं होती थी। आज पीएम मोदी ने सबको घर दिया है। पहले पानी तक नहीं मिल पाता था। आज 80 करोड़ लोगों को राशन, 60 करोड़ को आयुष्मान भारत की सुविधा मिल रही है। इनके अलावा यदि किसी को इलाज कराने की जरूरत होती है तो कोई विधायक सांसद हमें पत्र भेजते हैं तो हम तुरंत जरूरतमंदों के खाते में पैसे भेज देते हैं। उन्होंने कहा कि पहले किसान आत्महत्या करता था। आज उन्हें सुविधाएं मिल रही हैं। किसान सम्मान निधि मिल रही है। यूपी में भाजपा सरकार ने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी। पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 लाख युवाओं को नौकरी दी गयी। यही अंतर है हमारी और उनकी सरकारों में। सपा की सरकार में युवाओं के हाथों में तमंचे पकड़ाए जाते थे, आज टैबलेट दिए जा रहे हैं। चार करोड़ मकान बने हैं। अगर किसी गरीब का मकान नहीं बन पाया, उसका अगले पांच साल में पीएम मोदी घर बनवाएंगे।

सपा के आतंकियों के साथ रिश्ते हैं: CM
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सुरक्षा, सम्मान, विकास और गरीब कल्याण भी है। आतंकवाद का सामना कैसे होता है और उसका खात्मा कैसे होता है जम्मू कश्मीर में मोदी सरकार ने दिखा दिया है। कश्मीर में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान हुए थे। आज वह कश्मीर पूरी तरह से हमारा हो गया है। पाकिस्तान पटाखा फूटने पर सफाई देता है। पाक कहता है कि साहब मेरा हाथ नहीं है। उसे मालूम है कि यह नया भारत है। यह छेड़ता नहीं है। अगर कोई छेड़ता है तो छोड़ता नहीं है। योगी ने कहा कि सपा का आतंकियों के साथ रिश्ते हैं। कांग्रेस और सपा का राम का विरोध करने का भी इतिहास है। कोई कहता था कि राम हैं ही नहीं तो कोई कहता था कि अयोध्या में परिंदा पर भी नहीं मार सकता है। कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा गया है कि उनकी सरकार बनी तो अल्पसंख्यकों को उनके हिसाब से खाने की छूट दी जाएगी। योगी ने कहा कि पूछना चाहता हूं कि उन्हें क्या छूट देने वाले हैं। इस दौरान निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद, सांसद प्रवीण निषाद, प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम, एमलसी सुभाष यदुवंश, एमलसी संतोष सिंह, विधायक मेंहदावल अनिल त्रिपाठी, विधायक खलीलाबाद अंकुर राज तिवारी, विधायक गणेश चौहान, जिलाध्यक्ष जगदंबालाल श्रीवास्तव, पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल,पूर्व विधायक जय चौबे आदि ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!