हत्या का सनसनीखेज खुलासाः जमीन खरीदने की बजाय रुपये बांट रहा था पति, इसलिए कर दी हत्या

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 May, 2024 07:20 AM

husband was distributing money instead of buying land hence murdered

इस्लामनगर क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर समसपुर की मढ्या निवासी पल्लेदार की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ममता ने ही की थी। पल्लेदार जमीन खरीदने के बजाय रुपये ब्याज पर बांट रहा था और उस पर शक करता था।

बदायूं : इस्लामनगर क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर समसपुर की मढ्या निवासी पल्लेदार की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ममता ने ही की थी। पल्लेदार जमीन खरीदने के बजाय रुपये ब्याज पर बांट रहा था और उस पर शक करता था। परेशान होकर उसने पति की हत्या कर दी। उसकी निशानदेही पर छिपाया गया जेवर व जिस सिलबट्टे से हत्या की गई थी उसे बरामद कर लिया है। पत्नी को सोमवार को जेल भेज दिया गया।

PunjabKesari

ममता ने गढ़ी थी लूट की कहानी 
इस्लामनगर क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर समसपुर की मढ्या निवासी महेश राणा पल्लेदारी करता  था। उसकी 23-24 मई की रात को हत्या कर दी गई थी। पत्नी ममता ने तब बताया था कि डकैतों ने उसके पति को लाठी डंडों से पीटा और 40 हजार रुपये की नगदी, जेवर आदि सामान लूट ले गए। पुलिस ने जब घटनाक्रम के प्रत्येक बिंदु की जांच की तो शक की सुई ममता की आरे घूम गई। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पति महेश की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया। 

PunjabKesari

छिपाया गया जेवर, नगदी व सिलबट्टा आदि बरामद 
पूछताछ के बाद पुलिस ने छिपाया गया जेवर, नगदी व सिलबट्टा आदि बरामद कर लिया। ममता ने बताया कि मूल रूप से जिला संभल के थाना बहजोई के गांव चकरपुर में उसकी ससुराल है। करीब 25 वर्ष पूर्व महेश अपने ननिहाल गांव अल्लेहपुर समसपुर की मढैया में रहने लगा। महेश ने चार साल पहले अपने पैतृक गांव चकरपुर की जमीन बेच दी थी। जो रुपये मिले थे उनसे वह अल्लेहपुर समसपुर की मढैया में जमीन खरीदना चाहती थी, ग लेकिन महेश राजी नहीं था।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!