लव मौरिज का खौफनाक अंत! पति ने पत्नी की पहले हत्या की... फिर शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर जलाया

Edited By Mamta Yadav, Updated: 23 Jun, 2022 08:53 PM

husband killed his wife and burnt the dead body into small pieces

उत्तर प्रदेश में ललितपुर के बानपुर थानाक्षेत्र में गुरूवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या की और शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर घर के पास ही जला दिया। बताया जाता है कि 4 साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह हुआ था।

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के बानपुर थानाक्षेत्र में गुरूवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या की और शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर घर के पास ही जला दिया। बताया जाता है कि 4 साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह हुआ था।       

पुलिस ने बताया कि थाना बानपुर अंतर्गत ग्राम तेरा निवासी मूलचन्द कुशवाहा ने गुरूवार को अपनी पत्नी सपना (22) को मारकर अपने घर के पास ही स्वयं चिता बनाकर जला दिया व मौके से वह अपने डेढ़ वर्ष के बेटे और दो वर्ष की बेटी को लेकर भाग निकला। ग्रामीणों ने जब आग जलते देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घटना स्थल की जाँच की।       

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक गिरजेश कुमार ने बताया कि पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर उसे जलाने की घटना हुई है। इस संबंध में मृतका के पिता द्वारा बानपुर थाने में तहरीर दे दी गई है, जिस पर मामला पंजीकृत करके आरोपी पति को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!