पत्नी पर रखता था गंदी नजर...बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, कुल्हाड़ी से काटकर पिता को उतारा मौत के घाट

Edited By Pooja Gill,Updated: 03 Jun, 2024 11:19 AM

he used to keep evil eyes on his wife

UP News: उत्तर प्रदेश के इटावा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर...

UP News: उत्तर प्रदेश के इटावा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू की।

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, जसवंतनगर में 30 जून की रात में दर्शन सिंह नाम के व्यक्ति की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस द्वारा जांच की गई तो पता चला कि मृतक के बेटे ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद  पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। बताया कि उसे शराब के नशे की लत है, जिसकी वजह से उसका पिता के साथ विवाद रहता था। इसके अलावा आरोपी ने बताया कि वह चाहता था कि आगरा वाला प्लॉट को बेच दिया जाए, लेकिन उसके पिता इसके लिए तैयार नहीं थे। 30 जून को उसकी मां और बहन ननिहाल गए थे। इसी का फायदा उठाकर उसने पिता के खाने में नशे की गोलियां मिलाई फिर कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी।

पत्नी पर थी पिता की गंदी नजर
आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पिता उसकी पत्नी पर गंदी नजर रखता था। जिसकी वजह से वह आहत था। उसने बताया कि खुद को बचाने के लिए उसने घर का सामान बिखेर दिया था। जिससे यह घटना लूट की लगे। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को कुछ घंटे में ही गिरफ्तार कर 302 आईपीसी के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर ली। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!