शादी की खुशियां गम में बदली: हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली, सेना के जवान की मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 22 Jun, 2022 02:48 PM

happiness of marriage turned into sorrow

जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर में मंगलवार की रात एक विवाह समारोह में खुशी में चलाई गई गोली लगने से सेना के एक जवान की मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआरी तेंदू निवासी 35 वर्षीय...

सोनभद्र: जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर में मंगलवार की रात एक विवाह समारोह में खुशी में चलाई गई गोली लगने से सेना के एक जवान की मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के महुआरी तेंदू निवासी 35 वर्षीय बाबूलाल यादव जम्मू में सेना के हवलदार पद पर तैनात था, वह कुछ दिन पूर्व छुट्टी पर अपने घर आया था। उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राबर्ट्सगंज के ब्रह्मनगर मोहल्ले में गया था और समारोह के दौरान खुशी में चलाई गई गोली से यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद कुछ लोग उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। जवान को गोली कैसे लगी और उसकी लाइसेंसी पिस्टल कहां है, अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से घटना की जांच की जा रही है। उसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

121/1

11.2

India are 121 for 1 with 8.4 overs left

RR 10.80
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!