शिवपाल ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- कानून के तहत नूपुर शर्मा पर कार्रवाई करे सरकार

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Jul, 2022 12:31 PM

government should take action against nupur sharma under law

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा...

वाराणसी: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार को संविधान के अनुसार शर्मा पर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि  किसी की भावना को अपमानित करने का अधिकार किसी को नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां पर भी कानून का या संविधान की अवहेलना हो दोषियों के लिए जो कानून बना है उस कानून का पालन पालन करते हुए उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। शिवपाल ने कहा कि उदयपुर की घटना की पुनरावृति ना हो इसके लिए सरकार को दोषियों पर कार्रवाई करनी चाहिए।  

बता दें कि  बीजेपी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर तल्ख टिप्पणी और फटकार के बाद से ही तमाम राजनीतिक पार्टियां नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रही है।  वहीं अपने तीखे बयानों को लेकर सखियों में रहने वाले  ओवैसी ने भी नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कार्रवाई की बात कही है।
 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!