कुशीनगर में युवती से गैंगरेप: मिट्टी में सनी खेत में मिली पीड़िता, तीन दिनों बाद भी नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Dec, 2021 01:38 PM

gang rape with girl in kushinagar victim found in soil in a sunny field

जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव से दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिसमें युवती के साथ गाँव के ही दो लोगों के द्वारा तीन दिन पूर्व घर से ले जाकर दुष्कर्म कर अचेत अवस्था में छोड़ने और परिजनों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है।

कुशीनगर: जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव से दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिसमें युवती के साथ गाँव के ही दो लोगों के द्वारा तीन दिन पूर्व घर से ले जाकर दुष्कर्म कर अचेत अवस्था में छोड़ने और परिजनों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। युवती की गम्भीर हालत को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोला के डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया जहाँ उसका इलाज चल रहा। SHO ने कहा आरोपी हैं सभ्रांत इसलिए चल रही जाँच।
PunjabKesari
परिजनों के मुताबिक मामला 22 तारीख की शाम का है। घर पर कोई नहीं था पीड़िता अकेली अपने दरवाजे पर अलाव जलाकर बैठी थी। वहीं से दो लोगों ने मुँह दबाकर उठा ले गए नशीला पदार्थ देकर गाव के सरेह में ले जा दुष्कर्म किया। पीड़िता को मारा समझ अचते अवस्था मे छोड़ चले आये। पीड़िता के परिजनो ने उसे खोजना शुरू किया पर कही पता नहीं चला। पीड़िता 24 घण्टे बाद खेतों में अचेत होने की सूचना मिली जिसके बाद उसे परिजनो ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोला लेकर आये जहां इलाज के बाद उसे होश आये तो उसने अपनी आपबीती घरवालों को बताई। घरवालों ने स्थानीय पुलिस को लिखित तहरीर दिया। समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक एस. के. विश्वकर्मा ने बताया कि 23 दिसम्बर को रात में करीब नौ बजे एक युवती अचेत अवस्था मे सीएचसी लायी गयी जिसका कपड़ा पूरी मिट्टी में सना हुआ था प्राथमिक उपचार कद बाद उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया।
PunjabKesari
वहीं, पीड़िता के परिजनों ने बताया कि हम इलाज के लिए जिला अस्पताल चले गए। पीड़िता ने पूरी कहानी पुलिस को बताई, लेकिन आरोपियों पर कोई कार्यवाही नही की जा रही। पीड़िता के बड़े पिता जब खाना लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे तो आरोपियों ने रास्ते मे रोक मारपीट वहीं बीती रात पुलिस के लोग हमारे घर आकर दरवाजा तोड़ने लगे। क्या हम गरीबो को जीने का कोई अधिकार नही हैं। क्या हमें नही मिलेगा।
PunjabKesari
मामले पर जब रामकोला SHO दुर्गेश सिंह से बात की गई तो उन्होंने मामलों में आरोपियों को सम्भ्रांत होने की बात कहते हुए पुराना विवाद बताया और मामले में दोनों पक्षो को बुलाकर डाइग्नोस्टिक करने की बात कह रहे है। मामला राजभर समाज से जुड़ा होने के कारण सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता राजू राजभर ने पीड़िता के साथ न्याय न होने पर धरना देने की बात कहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!