Kannauj News: भाजपा सांसद और SP आमने-सामने! पुलिस पर हमला करने के आरोप में सुब्रत पाठक समेत 52 पर FIR

Edited By Mamta Yadav,Updated: 04 Jun, 2023 01:38 AM

fir on 52 including subrata pathak for attacking police

भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) समेत 10 नामजद और 42 अज्ञात के खिलाफ कन्नौज में पुलिस कार्यवाही पर बाधा डालने और हमला करने का मामला शनिवार को दर्ज किया गया है।

Kannauj News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) समेत 10 नामजद और 42 अज्ञात के खिलाफ कन्नौज में पुलिस कार्यवाही पर बाधा डालने और हमला करने का मामला शनिवार को दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
जानिए, क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कन्नौज के प्रेम नगर निवासी दीपू ने पुलिस को सूचना दी कि वह उन्नाव जिले में किराये के मकान में रहता है। उसके भाई नीलेश का शुक्रवार शाम कन्नौज निवासी प्रभाकर कुशवाहा, सागर शर्मा, विशाल कटियार और अभिषेक दुबे ने अपहरण कर लिया। दीपू ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसके भाई की जान को खतरा है। मामले की गंभीरता को भांपते हुये उन्नाव जिले के औरस थाने की पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

आरोपित को छुड़ाने के लिए चौकी में जमकर हंगामा
इसके बाद पुलिस को नीलेश की लोकेशन कन्नौज स्थित एक जिम में मिली। रात करीब 10:30 बजे यहां उन्नाव पुलिस ने छापा मारकर नीलेश को बरामद कर लिया। साथ ही एक आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस दोनों को लेकर कन्नौज की मंडी चौकी लेकर गई, जहां से कुछ समय बाद उन्नाव के लिए निकल गई। उसके गिरफ्तार होने की सूचना पर सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मंडी चौकी पहुंच गए। यहां आरोपित को छुड़ाने के लिए जमकर हंगामा किया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों से मारपीट की। इसमें तीन दरोगा व चार कॉस्टेबल घायल हो गए थे

भाजपा सांसद समेत 52 पर FIR दर्ज
इस पूरे मामले में एसपी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि मामला गंभीर है। उपद्रवियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 नामजद और 42 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपितों के यहां दबिश दे रही है।
PunjabKesari
सुब्रत पाठक बोले नहीं हुई मारपीट...देख लें CCTV फुटेज
वहीं भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने मीडिया के समक्ष अपना पक्ष रखा। कहा कि पुलिस चौकी पर कोई मारपीट नहीं हुई थी। बल्कि पुलिसकर्मियों द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई। मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाए। उन्होंने एसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि एसपी ने निकाय चुनाव में बीएसपी प्रत्याशी की खुले आम मदद की थी। इसकी शिकायत सीएम व प्रमुख सचिव से की गई थी। इसके चलते उनका नाम मुकदमे में घसीटा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!