औरैया में महिला पोस्टमास्टर ने दी जान: MSc करके 12वीं पास ट्रक ड्राइवर से की थी लव मैरिज; मां बोली- इश्क में चली गई जान

Edited By Harman Kaur,Updated: 22 May, 2024 04:30 PM

female postin auraiya took a scary step

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां लव मैरिज के करीब 6 साल बाद एक महिला पोस्टमास्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.....

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां लव मैरिज के करीब 6 साल बाद एक महिला पोस्टमास्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान महिला का 5 वर्षीय बेटा घर के बाहर खेलता रहा। महिला का शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ देख पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वह रोते हुए बार-बार एक ही बात कह रही थी कि इश्क में बेटी की जान चली गई।

6 साल पहले 12वीं पास ट्रक ड्राइवर से की थी लव मैरिज
मामला जिले के अजीतमल में बाबरपुर कस्बे के लक्ष्मी नगर का है। मृतक महिला पोस्टमास्टर अवंतिका (25) ने करीब 6 साल पहले MSc करके गांव के ही 12वीं पास सत्यम बाजपेई से लव मैरिज कर ली थी। सत्यम ट्रक ड्राइवर है जबकि अवंतिका अजीतमल क्षेत्र के अमावता स्थित पोस्ट ऑफिस में बतौर सहायक शाखा डाकपाल पद पर कार्यरत थी। बीते चार महीने से अवंतिका का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था। जिससे आहत होकर उसने पति के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी और फिर अपने बेटे के साथ लक्ष्मी नगर में एक किराए पर मकान लेकर रहने लग गई।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी घटना की सूचना
जानकारी के मुताबिक, आज बुधवार सुबह जब महिला दफ्तर जाने के लिए घर से नहीं निकली तो पड़ोसी उसके घर में गए। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो पड़ोसियों ने खड़की से घर में झांकने की कोशिश की। खिड़की से पड़ोसियों ने महिला का शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ देख घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि अयाना थाना क्षेत्र के रोशनपुर के निवासी प्रदीप कुमार मिश्रा की बेटी अवंतिका ने साल 2018 में सत्यम बाजपेई के साथ लव मैरिज की थी।

ये भी पढ़ें.....
- गर्मी का सितम जारी: आने वाले पांच दिनों में और बढ़ेगा तापमान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी का सितम जारी है। दोपहर के वक्त पड़ गर्मी ने लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है। वहीं, आसमान से बरसती आग और गर्म हवा के थपेड़ो से लोगों का हाल बेहाल है। इसी के चलते मौसम विभाग ने गर्मी का रेड अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले पांच दिनों में ये गर्मी और भी बढ़ेगी। वहीं, मंगलवार को पूरे प्रदेश में आगरा का तापमान सबसे अधिक 47.7 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!