मर गई ममता! नवजात बच्चे को टॉयलेट के फ्लश पर छोड़ गई मां, CCTV की मदद से जांच में जुटी पुलिस

Edited By Ramkesh,Updated: 14 Jun, 2024 05:35 PM

mamta is dead mother leaves newborn baby on toilet flush police investigating

जब एक महिला को औलाद नहीं होती तो वह बच्चे की चाहत में हर वह कदम उठाने को तैयार हो जाती है जो एक महिला कर सकती है। लेकिन इस कलयुग में मां के ऐसे भी कारनामे सामने आते है जो लोगों को सोचने को मजबूर कर देता है। ऐसा ही ताजा मामला मुरादाबाद से सामने आया...

मुरादाबाद: जब एक महिला को औलाद नहीं होती तो वह बच्चे की चाहत में हर वह कदम उठाने को तैयार हो जाती है जो एक महिला कर सकती है। लेकिन इस कलयुग में मां के ऐसे भी कारनामे सामने आते है जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है। ऐसा ही ताजा मामला मुरादाबाद से सामने आया है। जहां पर एक कलयुगी मां ने अपने नवजात बच्चे को हॉस्पिटल के पब्लिक टॉयलेट में बने फ्लश के ऊपर रख कर मौके से फरार हो गई। मामले की जानकारी तब हुई जब एक महिला टॉयलेट यूज करने के लिए अंदर गई। महिला ने मामले की जानकारी अस्पताल प्रशासन को दी। डॉक्टरों की टीम ने देखा तो बच्चे की सांसे चल रही थी उसे तुरंत ICU में एडमिट करा दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाके कांठ रोड स्थित कोठीवाल डेंटल रिसर्च सेंटर के अस्पताल का बताया जा रहा है। जहां सुबह के समय जब एक महिला पब्लिक टॉयलेट  यूज करने के लिए अंदर गई। टॉयलेट में गई महिला ने फ्लश के ऊपर नवजात बच्चा रखा देखा तो उसकी चीख निकल गई। महिला की चीख सुनकर बाकी लोग और हॉस्पिटल स्टाफ मौके पर पहुंचा। महिला ने टॉयलेट के अंदर नवजात बच्चे के होने की जानकारी दी।

अस्पताल प्रशासन ने बताया घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। हॉस्पिटल के CCTV कैमरों की मदद से ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर नवजात बच्चे को किसने रखा है। वहीं इस प्रकरण में मुरादाबाद पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि की बच्चे की मौत हो गई है। थाना सिविल लाइन्स पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।हालांकि अभी तक घटना का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये बच्चा किसका था। 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!