UP में जंगलराज! बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध कर रहे पिता की पीट-पीटकर हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 06 Nov, 2020 04:50 PM

father beaten to death by protesting against molestation of daughter

उत्तर प्रदेश में देवरिया के एकौना क्षेत्र में बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध कर रहे पिता की आरोपियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि एकौना क्षेत्र के ईश्वरपुरा गांव निवासी भोला प्रसाद (50) की बेटी गुरूवार की...

देवरियाः उत्तर प्रदेश में देवरिया के एकौना क्षेत्र में बेटी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध कर रहे पिता की आरोपियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि एकौना क्षेत्र के ईश्वरपुरा गांव निवासी भोला प्रसाद (50) की बेटी गुरूवार की देर शाम अपने दरवाजे पर खड़ी थी। उनके पड़ोसी के घर आए रिश्तेदार ने उसके साथ छेड़खानी कर दी। छेड़खानी की जानकारी मिलने पर बेटी का पिता भोला प्रसाद आरोपी के घर जाकर छेड़खानी का विरोध कर रहा था।

इस बीच आरोपी पड़ोसी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर पीड़िता के पिता को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि गम्भीर रूप से घायल भोला प्रसाद को परिजन जिला अस्पताल ले गये। डॉक्टरों ने घायल की गम्भीर हालत को देखते हुए मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिये रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार तड़के उनकी मौत हो गई। पुलिस ने छेड़खानी और हत्या का मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!