जेल में बंद भाई से मिलकर लौट रहे पिता-पुत्र की हादसे में मौत, खबर सुनकर परिवार में मचा कोहराम

Edited By Ajay kumar,Updated: 17 May, 2024 10:20 PM

father and son returning from jail to meet their brother die in an accident

भोजीपुरा बड़े बाइपास पर किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि ममेरी बहन घायल हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव पनवड़िया निवासी देवदत्त गंगवार (50) अपनी ममेरी बहन...

बरेली: भोजीपुरा बड़े बाइपास पर किसी वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि ममेरी बहन घायल हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव पनवड़िया निवासी देवदत्त गंगवार (50) अपनी ममेरी बहन प्रेमवती गंगवार (48) और पुत्र करन गंगवार (20) के साथ जिला जेल में बंद अपने भाई से मिलकर घर जा रहे थे। बड़े बाईपास पर बिलवा के पास किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे देवदत्त गंगवार व पुत्र करन गंगवार की मौके पर मौत हो गई, जबकि र देवदत्त की ममेरी बहन प्रेमवती गंगवार गंभीर रूप से घायल हो गई क। 

हादसे की खबर से मृतकों के परिवार में मचा कोहराम 
पीआरबी की सूचना पर भोजीपुरा थाने से प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह फोर्स को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। घायल महिला को एंबुलेंस से इलाज के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह ने बताया कि प्रेमवती को होश आ गया है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस पंचायतनामे की कार्रवाई के बाद पिता-पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। उधर हादसे की खबर से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

निर्माणाधीन ओवरहेड टैंक से गिरकर मजदूर की मौत
मीरगंज में गुरुवार को निर्माणाधीन ओवरहेड टैंक से एक मजदूर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके साथी उसे इलाज के लिए सीएचसी ले गए। जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। गांव जौनेर के लिए ओवर हेड टैंक का निर्माण चल रहा है। गुरुवार को मजदूर रोजाना की तरह काम कर रहे थे। दिन में करीब 12 बजे रोहिताश गंगवार (21 वर्ष) निवासी ग्राम मनकरा टंकी से लड़खड़ा कर नीचे गिर गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। आनन फानन में उसके साथी उसे उठाकर नजदीकी सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। गांव जौनेर के प्रधानपति मुनेंद्र शर्मा ने बताया कि टंकी के ऊपर मजदूर शटरिंग का कार्य कर रहे थे अचानक एक मंजदूर टंकी से नीचे गिर गया। ग्रामीणों ने बताया कि टंकी का निर्माण पेटी पर मनकरा के ठेकेदार ने लिया हैं। वह मजदूरों को अपने साथ रोजाना ले जाता था। रोहिताश को दौड़े भी पड़ते थे। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि मजदूर के गिरने की जानकारी हुई है। लेकिन किसी की ओर से कोई लिखित सूचना नहीं दी है। रोहितास दो भाइयों में सबसे छोटा था, उसकी दो बहने हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!