सवालों के घेरे में बिजली विभाग ! JE ने साथी कर्मचारियों के साथ मिलकर महिला से मांगे 50 हजार, नहीं देने पर की मारपीट

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 May, 2024 01:43 AM

electricity department under question je along with fellow employees

प्रदेश में बिजली विभाग के कर्मचारियों पर आरोप लगना कोई नई बात नहीं है। अभी तक ये आरोप लाइनमैन और निचले स्तर के कर्मचारियों पर लगते थे लेकिन इस बार बिजली विभाग के जेई पर महिलाओं के साथ मारपीट करने और 50 हज़ार की रकम मांगने के आरोप लगे हैं।

Meerut News, (आदिल रहमान): प्रदेश में बिजली विभाग के कर्मचारियों पर आरोप लगना कोई नई बात नहीं है। अभी तक ये आरोप लाइनमैन और निचले स्तर के कर्मचारियों पर लगते थे लेकिन इस बार बिजली विभाग के जेई पर महिलाओं के साथ मारपीट करने और 50 हज़ार की रकम मांगने के आरोप लगे हैं।PunjabKesari
क्या है पूरा मामला ?
दरअसल, मेरठ के देहात क्षेत्र के किठौर थाना क्षेत्र में विधुत कर्मचारियों पर घर में घुस कर महिलाओं के साथ मारपीट करने और 50 हजार की मांग करने का मामला सामने आया है। जहाँ पीड़ित महिला और स्थानीय लोगों ने थाना किठौर में बिजली विभाग के एक जेई और उसके लाइनमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि थाना किठौर क्षेत्र में एक घर में विद्युत विभाग के जेई और लाइनमैन जबरन दाखिल हुए और बिजली चोरी का आरोप लगाते हुए महिला से 50 हज़ार की मांग करने लगे और जब महिला ने पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने महिला के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। आस-पास के लोगों को सूचना मिलते ही जेई और लाइनमैन मौका देख मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
महिला का आरोप है कि किठौर बिजली घर के जेई धनंजय और लाइनमैन उस समय घर में घुस आए जिस समय घर में महिला और युवतियां अकेली थी। महिला का आरोप है कि जेई ने घर में घुस कर बिजली चोरी की बात कहते हुए 50 हजार की डिमांड रखी जबकि उसके घर पर सरकारी मीटर लगा हुआ है और मीटर में चोरी की कोई भी घटना नहीं थी। उसके बाद भी जब महिला ने अपने घर में अकेले होने की बात कही तो जेई ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी जिसका महिला ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई।
PunjabKesari
वहीं आसपास के लोगों को इसका पता चला तो लोग जेई और बिजली विभाग कर्मचारियों को पकड़ने के लिये दौड़े लेकिन तब तक जेई ओर उसके साथी मौके से फरार हो गये। वहीं महिला किसी तरह थाने पहुंची और पीड़िता ने जेई और लाइनमैन के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवही की मांग की है। इस मामले पर पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर कारवाई करने के आदेश दिए हैं।


 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!