Election Campaign: PM मोदी आज बस्ती और श्रावस्ती में करेंगे चुनाव प्रचार, दोनों सीटों पर 25 को है मतदान

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 May, 2024 02:03 AM

election campaign pm modi will campaign in basti and shravasti today

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानि बुधवार को बस्ती व श्रावस्ती में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मोदी सुबह 10:45 बजे राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान, बस्ती में आयोजित बस्ती, संतकबीरनगर व...

Lucknow News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानि बुधवार को बस्ती व श्रावस्ती में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मोदी सुबह 10:45 बजे राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान, बस्ती में आयोजित बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात दोपहर 12:40 बजे श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने, कटरा बाजार, श्रावस्ती में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बस्ती और श्रावस्ती दोनों ही सीटों पर 25 मई में वोट पड़ने हैं।

महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उतरेंगे पीएम मोदी
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान बुधवार को महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उतरेगा। शाम चार बजे पीएम मोदी यहां पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से बस्ती और श्रावस्ती में जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट लौटेंगे। इसके बाद यहां से विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!