मोहर्रम के जुलूस के दौरान DJ को लेकर बवाल! दो समुदायों में हुआ पथराव, CCTV के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ तेज

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 10 Aug, 2022 01:19 PM

during the procession of muharram there was a ruckus over the dj

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीते मंगलवार को मोहर्रम के जुलूस के दौरान दो समुदाय के बीच जमकर बवाल हुआ। इसी बीच दोनों समुदाय के बीच पत्थरबाजी भी हुई। वहीं, पुलिस के सामने दबंगों ने महिलाओं को लाठी डंडों से जमकर पीटा और दुकानों में तोड़फोड़...

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीते मंगलवार को मोहर्रम के जुलूस के दौरान दो समुदाय के बीच जमकर बवाल हुआ। इसी बीच दोनों समुदाय के बीच पत्थरबाजी भी हुई। वहीं, पुलिस के सामने दबंगों ने महिलाओं को लाठी डंडों से जमकर पीटा और दुकानों में तोड़फोड़ की। सूचना पाकर मौके पर डीएम और एसएसपी कई थानों के फोर्स के साथ गांव पहुंचे और मामले को शांत कराया।

ताजा मामला जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र गांव मझौआ गंगापुर का है। यहां कल मोहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस के दौरान हिंदू पक्ष के लोगों ने डीजे बजाने का विरोध किया और पुलिस से शिकायत कर दी। इस बात से नाराज होकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव शुरू कर दिया। काफी देर तक पथराव जारी रहा। दबंगों ने दुकानों में भी तोड़फोड़ की। इस दौरान मुस्लिम पक्ष की महिलाओं ने भी कई दुकानों पर पत्थरबाजी की।

वहीं, बवाल की सूचना मिलने पर एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ गांव पहुंचे और हालात पर काबू पाया। पुलिस ने बवाल के बाद कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना के बाद एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि गांव के हालात पूरी तरह से सामान्य हैं। एहतियातन मौके पर फोर्स मुस्तैद है। वीडियो-फोटो के आधार पर बवाल में शामिल लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!