अवैध संबंधों के चलते भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 Feb, 2020 04:38 PM

due to illicit relations brother killed his sister she will be shocked to

उत्तर प्रदेश के मेरठ से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झूठी आन की खातिर भाई ने अपनी बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतारा। भाई ने बहन का गला रेतने के बाद उसके शरीर पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। जिससे बहन की मौत हो गई...

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झूठी आन की खातिर भाई ने अपनी बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतारा। भाई ने बहन का गला रेतने के बाद उसके शरीर पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। जिससे बहन की मौत हो गई।

जानिए क्या है मामला? 
मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। यहां की रहने वाली एक मृतक युवती सुबह मृतका ग्राम प्रधान के घर से लौट रही थी। जैसे ही वह कुछ दूर चली तभी उसके भाई ने चाकू से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। अत्यधिक खून बहने से युवती की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के आने तक हत्यारोपी हाथ में चाकू लेकर घटनास्थल पर ही खड़ा रहा।

बहन की बेरहमी से हत्या करने वाला भाई गिरफ्तार
वहीं इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने युवती को बचाने का प्रयास किया तो हत्यारोपी ने उनको भी जान से मार डालने की धमकी दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और युवती के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं बहन के हत्या करने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

अवैध संबंधों के शक में वारदात को दिया गया अंजाम 
बताया जा रहा है कि युवती के अवैध संबंधों के शक में वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक युवती की शादी 3 साल पहले गाजियाबाद क्षेत्र से हुई थी, लेकिन गांव के एक युवक से अवैध संबंधों के चलते वह पति को तलाक देकर मायके वापस आ गई। इसके चलते परिवार वालों की लगातार बेइज्जती हो रही थी। वह उसे कई दफा समझा चुके थे, लेकिन मृतका नहीं मानी जिसके चलते आज भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!