प्रचंड गर्मी का कहर! पुलिस चौकी में खड़े कई दर्जन वाहनों में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Edited By Harman Kaur,Updated: 31 May, 2024 04:03 PM

due to extreme heat vehicles parked in the police post caught fire

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस चौकी परिसर में खड़े सैकड़ों जब्त वाहन जलकर स्वाहा हो गए.....

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस चौकी परिसर में खड़े सैकड़ों जब्त वाहन जलकर स्वाहा हो गए। आसमान में धुएं का गुबार और आग की ऊंची लपटों को देख पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण भीषण गर्मी बताया जा रहा है।
 

घटना जिले के आवास विकास प्रथम पुलिस चौकी की है। यहां पुलिस चौकी परिसर में खड़े कुछ वाहनों में अचानक आग लग गई। धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग ने कई दर्जन वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद एक-एक कर कई वाहनों में विस्फोट होने लगे, जिससे स्थिति और गंभीर हो गई। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
PunjabKesari
वहीं, इस भीषण गर्मी से बांदा जिले में सैकड़ों की संख्या में चमगादड़ और तोतों की मौत हो गई। जब स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे तो उन्होंने इसकी जानकारी प्रशासन को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम ने मृत चमगादड़ों को इकट्ठा कर दिया। इसके बाद पशुपालन विभाग ने मृत चमगादड़ के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं, इतनी बड़ी संख्या में चमगादड़ों की मौत से स्थानीय लोगों ने बीमारी उत्पन्न होने का अंदेशा जताते हुए प्रशासन से दवा के छिड़काव की मांग की है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- रामगंगा में नहाने गई 3 लड़कियां डूबीं, 2 की मौत...एक को ग्रामीणों ने बचाया

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार को रामगंगा नदी में नहाने गई दो लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को पानी से निकाला। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जानकारी मृतक लड़कियों के परिजनों को दे दी है।

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!