Sambhal News: भीषण गर्मी में अपने चारों ओर आग जलाकर तपस्या कर रहे 'पागल बाबा' की मौत, प्रशासन ने दी थी इजाजत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 27 May, 2024 08:17 AM

sambhal news  pagal baba  who was doing penance by burning fire dies

Sambhal News: संभल के केला देवी क्षेत्र में 'विश्व शांति और नशा मुक्ति' के लिए अपने चारों तरफ आग जलाकर तपस्या कर रहे 70 वर्षीय पागल बाबा की तबीयत खराब होने के बाद मृत्यु हो गई। संभल के उप जिलाधिकारी विनय कुमार मिश्रा ने एक बयान में बताया कि अमेठी के...

Sambhal News: संभल के केला देवी क्षेत्र में 'विश्व शांति और नशा मुक्ति' के लिए अपने चारों तरफ आग जलाकर तपस्या कर रहे 70 वर्षीय पागल बाबा की तबीयत खराब होने के बाद मृत्यु हो गई। संभल के उप जिलाधिकारी विनय कुमार मिश्रा ने एक बयान में बताया कि अमेठी के रहने वाले कमली वाले पागल बाबा के नाम से मशहूर बाबा केला देवी थाना क्षेत्र के बेनीपुर में पंचाग्नि तपस्या कर रहे थे। उनकी तपस्या 23 मई से 27 मई तक होनी थी। उन्होंने इसके लिए प्रशासन से मंजूरी भी ली थी।

आग जलाकर तपस्या कर रहे 'पागल बाबा' की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मिश्रा ने बताया कि पागल बाबा की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें जिला अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक पागल बाबा अपने चारों तरफ आग जलाकर तपस्या कर रहे थे। उनकी मृत्यु संभवतः गर्मी की वजह से हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाबा विश्व शांति और नशा मुक्ति के लिए यह तपस्या कर रहे थे। पागल बाबा इससे पहले 23 बार अलग-अलग स्थानों पर इसी तरह की तपस्या कर चुके थे।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!