Meerut News: भीषण गर्मी में आग का तांडव जारी, 7 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू ( Watch PICS )

Edited By Anil Kapoor,Updated: 27 May, 2024 03:20 PM

meerut news orgy of fire continues in the scorching heat

Meerut News: देश भर में भीषण गर्मी का दौर जारी है, जिसके चलते आग लगने की घटनाओं में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसी क्रम में मेरठ के हापुड़ रोड इलाके पर बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। आग गैराज में लगी जिसने देखते ही देखते...

(आदिल रहमाना)Meerut News: देश भर में भीषण गर्मी का दौर जारी है, जिसके चलते आग लगने की घटनाओं में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसी क्रम में मेरठ के हापुड़ रोड इलाके पर बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। आग गैराज में लगी जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और आग की चपेट में गैराज में खड़ी गाड़ियों के साथ-साथ करीब दो दर्जन से ज्यादा झुग्गी झोपड़ियां आ गई जोकि पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई।

PunjabKesari

आग लगने की वजह से झुग्गियों में मौजूद सिलेंडर में धमाके हुए जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। आग पर काबू पाने में दमकल विभाग की गाड़ियों को 7 घंटे से ज्यादा का वक्त लगा जिसके बाद कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया।

PunjabKesari

दरअसल , थाना लोहिया नगर क्षेत्र के हापुड़ रोड इलाके पर जाकिर कालोनी इलाके के रहने वाले इकबाल का गाड़ी रिपेयरिंग का गैराज है। इस गैरेज के ऊपर से हाई टेंशन लाइन गुजर रही है जिसमें अचानक देर रात तारों में शॉर्ट सर्किट हुआ और चिंगारी इकबाल के गैराज में गिरीं। जिससे गैराज में आग लग गई ।

PunjabKesari

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिसकी चपेट में गैरेज मौजूद गाड़ियों के साथ-साथ करीब दो दर्जन झुग्गियां चपेट में आ गई। वहीं आग लगने की वजह से झुग्गियों में मौजूद सिलेंडर में धमाके हुए जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची। जिन्होंने 7 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया ।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!