Noida: मालिक के घर से  ढाई लाख के जेवरात और नकदी लेकर रफू चक्कर हुई घरेलू सहायिका, FIR दर्ज

Edited By Mamta Yadav, Updated: 27 Apr, 2022 03:57 PM

domestic helper got furious with two and a half lakh jewelery and cash

उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के बिश टाउन सोसायटी में रहने वाले विवेक रावत नामक व्यक्ति के घर से घरेलू सहायिका पर करीब ढाई लाख रुपये की कीमत के जेवरात और चार हजार रुपये नकद चोरी करने का आरोप है। पीड़ित ने बुधवार को सेक्टर-126...

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के बिश टाउन सोसायटी में रहने वाले विवेक रावत नामक व्यक्ति के घर से घरेलू सहायिका पर करीब ढाई लाख रुपये की कीमत के जेवरात और चार हजार रुपये नकद चोरी करने का आरोप है। पीड़ित ने बुधवार को सेक्टर-126 थाने में शिकायत दर्ज करायी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का दावा है कि घर में चोरी करने की आरोपी घरेलू सहायिका को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, बीटा-2 थाने की पुलिस ने लूटपाट करने वाले बदमाशों से मोबाइल खरीदने वाले दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दुकानदारों के नाम कपिल तथा मोनू है। इन लोगों के पास से पुलिस ने थाना क्षेत्र से लूटे गए दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों बदमाश सूरजपुर कस्बे में मोबाइल फोन की दुकान चलाते हैं तथा बदमाशों द्वारा लूटे गए और चोरी किए गए मोबाइल फोन तथा अन्य सामान उनसे खरीदते हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!