संगीत सोम के विवादित बोल, कहा- 'राजपूत शस्त्र उठाएगा तो कोई सिर तन से जुदा की बात नहीं करेगा'

Edited By Imran, Updated: 06 Oct, 2022 02:26 PM

disputed lyrics of haasangeet som

विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम फिर से एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि एक वर्ग की जनसंख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, जिसकी वजह से लोगों को टारगेट किया जा रहा है।

मेरठ: विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम फिर से एक विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि एक वर्ग की जनसंख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, जिसकी वजह से लोगों को टारगेट किया जा रहा है। अलगाववाद और सिर कलम करने की बात कही जा रही है। इसे खत्म करने के लिए फिर से राजपूत समाज को शस्त्र उठाना पड़ेगा।
PunjabKesari

शस्त्र पूजन कार्यक्रम में क्या बोल गए संगीत सोम
बता दें कि विजय दशमी पर राजपूत उत्थान सभा के शस्त्र पूजन कार्यक्रम संगीत सोम शिरकत हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले समय में राजपूत को फिर से शस्त्र उठाना होगा। एक वर्ग की जनसंख्या जिस तरीके से बढ़ रही है और लोगों को टारगेट किया जा रहा है। अलगाववाद और सिर कलम करने की बात कही जा रही है, यह चिंता का विषय है। इसे खत्म करने के लिए फिर से राजपूत समाज को शस्त्र उठाना पड़ेगा। राजपूत जब फिर से शस्त्र उठाएगा तो फिर न कोई अलगाव की बात करेगा और न कोई सिर धड़ से कलम करने की बात कहेगा।  इसके अलावा फायर ब्रांड नेता ठाकुर संगीत सोम ने कहा कि लोग डरते हैं। अपनी परंपरा भूलते जा रहे हैं, जिसकी वजह से शस्त्रों की पूजन नहीं करते। सोम ने कहा, 'आने वाला समय एक बार फिर राजपूतों का होगा। सार्वजनिक मंच से समाज की बुराई नहीं करनी चाहिए।
PunjabKesari

युवा भटक रहे हैं, उन्हें रोकना होगा
उन्होंने कहा कि मंच से सिर्फ समाज की अच्छाई बतानी चाहिए। समाज के अंदर की बुराई घर के अंदर बैठकर करनी चाहिए। युवा पीढ़ी में जो भटकाव देखने को मिल रहा है, उसे रोकना होगा। उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ बैठकर उन्हें समझाना होगा. जब तक समाज में एकजुटता दिखाई नहीं देगी. तब तक समाज के उत्थान के लिए किया गया, कोई भी कार्य सिद्ध नहीं होगा."

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!