झांसी पहुंचे डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य, विपक्ष पर साधा निशाना

Edited By Ramkesh, Updated: 15 Jun, 2022 04:22 PM

deputy cm keshav prasad maurya reached jhansi targeted the opposition

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी पहुंचें। उन्होंने मऊरानीपुर में गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करते हुए सरकारी योजनाओं के लाभान्वित लोगों को चाबी और प्रमाण पत्र देकर उनसे हाल चाल जाना। इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश...

झांसी: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी पहुंचें। उन्होंने मऊरानीपुर में गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करते हुए सरकारी योजनाओं के लाभान्वित लोगों को चाबी और प्रमाण पत्र देकर उनसे हाल चाल जाना। इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों गिनाते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया है। जिसके बाद बुंदेलखंड की मिसाइल अब दुश्मनों पर गर्जेगी। केशव ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीब कल्याण के तहत सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा दिया है। जिससे प्रदेश के सभी गरीबों को बिना भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में मेडिकल कॉलेज बनाए जा रहे है।और अब हम अमृत सरोवर बना रहे है। जिस पर लोगों ने तालाबों पर कब्जा कर लिया था। उन्हे खाली कराया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में 6000 अमृत सरोवर बनाए जा रहे है। हमने बिचौलिया को समाप्त किया है। उन्होंने कहा कि देश में 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है । अगर कोई कोटेदार अब गड़बड़ करता ​​है तो अब समूह की महिलाओं को कोटा आवंटन होगा। यह निर्णय माननीय मुख्यमंत्री जी ने लिया है।

उन्होंने कहा कि करोड़ों किसानों को दो दो हजार रुपए सीधे खाते में भेजा जा रहा है। 67 लाख फ्री में बिजली के कनेक्शन दिए है,। बजट में दो उज्जवला योजना के तहत दो दो सिलेंडर मुफ्त दिए जायेंगे। हमने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का काम किया है। रामलला का मंदिर हमने बनाया।  उन्होंने कहा कि क्या काशी का मंदिर बनाना गलत था। कांग्रेस सपा का कमीशन का खेल बंद किया है उन्होंने कहा कि मोदी जी का नारा है न खाऊंगा न खाने दूंगा। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!