चुनाव के बाद एक अपनी नानी के यहां जाएगा और एक सिंगापुर चला जाएगा: डिप्टी CM बृजेश पाठक

Edited By Harman Kaur,Updated: 25 May, 2024 06:20 PM

deputy cm brijesh pathak targets the opposition

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि यूपी कि पचीस करोड़ जनता अपनी आहुति दे रही है। 80 की 80 सीटे बीजेपी जीतने जा रही है......

बलिया: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि यूपी कि पचीस करोड़ जनता अपनी आहुति दे रही है। 80 की 80 सीटे बीजेपी जीतने जा रही है। इसी दौरान  उन्होंने राहुल और अखिलेश पर निशान साधते हुए कहा कि चुनाव बाद एक अपनी नानी के यहां जाएगा और एक सिंगापूर चला जाएगा।

बता दें कि आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बलिया आए थे। जहां उन्होंने कहा कि 80 की 80 सीटें बीजेपी जीतने जा रही है। विपक्ष का सूपड़ा साफ होगा। बृजेश पाठक ने राहुल और अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव बाद एक अपनी नानी के यहां जाएगा और एक सिंगापूर चला जाएगा। वहीं, दिल्ली बीजेपी द्वारा बुर्का में मतदान करने जा रही महिलाओं कि जांच करने कि चुनाव आयोग से मांग करने के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि निर्वाचन आयोग का नियम है कि जो भी मतदाता जाएगा वो अपनी आईडी लेकर जायेगा। उसका मिलान किया जाएगा और फिर उसके बाद ही वो वोट करने जाएगा। उन्होंने कहा कि जो भी मतदाता वोट देने जाएगा, उसको अपने पहचान पत्र के साथ जाना पड़ेगा और चेहरा दिखाना पड़ेगा। इसके बाद उनका मिलान किया जाएगा। ये निर्वाचन आयोग का नियम है।

ये भी पढ़ें....
- UP Lok Sabha Chunav: छठे चरण की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान समाप्त,162 उम्मीदवारों की किस्मत EVM में कैद

यूपी लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण की 14 लोकसभा सीट और एक विधानसभा सीट पर मतदान शाम 6 बजे समाप्त हो गया है। अब वहीं मतदाता मतदान कर सकेगें जो 6 बजे के पहले ही लाइन में लगे हुए हैं। यूपी की में पांच बजे तक 52.02 % मतदान हुआ। वहीं, अब आगामी 1 मई को सांतवें चरण के लिए वोटिंग होगी और फिर 4 मई को नतीजे घोषित कर किए जाएगे।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!