VIDEO: डिप्टी सीएम ने अरविंद राजभर से सिर झुकवाकर मंगवाई माफी, अब सफाई में कहा- मैं ऐसे ही आशीर्वाद लेता हूं

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Jun, 2024 01:27 PM

#ArvindRajbhar #OPRajbhar #ArunRajbhar #BrajeshPathak अपने तीखे बयान और कड़क बोली की वजह से चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं...या यूँ कहें की सोशल साइट पर ट्रोल हो रहे हैं... वजह है एक...

अपने तीखे बयान और कड़क बोली की वजह से चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं...या यूँ कहें की सोशल साइट पर ट्रोल हो रहे हैं... वजह है एक वीडियो, जिसमें वो घुटनों के बल बैठकर नाराज कार्यकर्ताओं से माफ़ी मांग रहे हैं...हालांकि, अरविंद राजभर ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से माफी नहीं बल्कि उनका आशीर्वाद मांगा था...पहले हम आपको वो वीडियो दिखाते हैं जो वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद थे...जो अरविंद राजभर से कह रहे हैं कि पहले ऊपर खड़े हो जाओ और फिर सिर झुकाओ...वहीं, इस मामले पर अरविंद राजभर का भी बयान सामने आया है जिसमें वो कह  रहे हैं कि मैं कार्यकर्ताओं से माफी नहीं बल्कि उनका आशीर्वाद ले रहा हूं...और वो ऐसे ही लोगों का आशीर्वाद लेते हैं।

यही नहीं मांफी मांगने का जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सोशल साइट एक्स पर वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि... ये है भाजपा के प्रभुत्ववादी लोगों का अहंकार, जो अपने साथी दलों के नेता को दंडवत होकर माफ़ी माँगने के लिए विवश कर रहा है, ये अपमान की पराकाष्ठा है।

भाजपा के सम्पूर्ण दल को इस कुकृत्य के लिए सामूहिक दंडवत क्षमा माँगनी चाहिए। भाजपा ने एक व्यक्ति का नहीं, उस पूरे समाज का अपमान किया है, जिस समाज से वो आता है। राजभर समाज इस अपमान के विरोध में भाजपा के खिलाफ वोट डालेगा और भाजपा की सामंती सोच को जड़ से उखाड़ फेंकेगा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और लोगों की ओर से ट्रोल किए जाने के बाद अरुण राजभर की भी प्रतिक्रिया सामने आई जिसमें उन्होंने कहा कि... विरोधी अफवाह फैला रहे हैं डा. अरविंद राजभर से श्री बृजेश पाठक जी माफी मंगवा रहे हैं जबकि ऐसा नहीं है. एनडीए के देवतुल्य पदाधिकारियों के सामने शीश झुकाकर आशीर्वाद लेना कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है।

दरअसल, मऊ में ब्रजेश पाठक ने एनडीए गठबंधन में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी अरविंद राजभर और बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी...इस बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ चुनाव जीतने की रणनीति तैयार की गई. ब्रजेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अरविंद राजभर को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने की अपील की...और आशीर्वाद देने की बात कही...जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!