करीब से गुजरी मौत! आगरा में खाई में लटकी 40 यात्रियों से भरी बस, 25 यात्री घायल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 Sep, 2021 10:55 AM

death is near bus filled with 40 passengers hangs in

ताजनगरी आगरा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब करौली जिले से कासगंज जा रही 40 यात्रियों से सवार प्राइवेट बस सड़क किनारे खाई में लटक गई। ये नजारा देखते ही आस-पास के दौड़े चले आए। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला। इस हादसे...

आगरा: ताजनगरी आगरा (Agra) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब करौली जिले से कासगंज जा रही 40 यात्रियों से सवार प्राइवेट बस (Private bus) सड़क किनारे खाई में लटक गई। ये नजारा देखते ही आस-पास के दौड़े चले आए। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला। इस हादसे में 24 यात्री घायल (25 passengers injured) हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) भेज दिया गया है। 
PunjabKesari
बता दें कि राजस्थान के करौली जिले से प्राइवेट बस कासगंज के सोरो जा रही थी। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि रात करीब 7 बजे बस खेरागढ़ के नगला दूल्हा के पास पहुंची ही थी। तभी सामने से आ रही बुलेरो (Bolero) बचाने के प्रयास में बस पर से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। बस सड़क किनारे खाई में जा गिरी। वहीं, यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। शोक सुनकर आस-पास के लोग दौड़े चले आए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला। इस हादसे में 24 से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं। वहीं एक महिला यात्री की हालत गंभीर है। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
PunjabKesari
एक यात्रियों ने बताया कि बस के सामने अचानक एक बुलेरो गाड़ी आ गई। ड्राइवर ने उसे बचाने का प्रयास किया तो पीछे डंपर आ रहा था। ऐसे में ड्राइवर का बस से नियंत्रण हट गया और बस सड़क किनारे खाई में लटक गई। गनीमत रही कि डंपर से भिड़ंत नहीं हुई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, एक यात्री ने बताया कि ऐसा लगा अब जान चली ही जाएगी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!