Crime News: बेटी से छेड़छाड़ कर रहे मनचलों का विरोध करना पिता को पड़ा भारी, पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 27 May, 2023 02:16 PM

crime news father had to resist the miscreants who were molesting his daughter

Crime News, उत्तर प्रदेश में अपराधी अभी भी कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे हैं। इसकी ताजा बानगी आजमगढ़ में देखने मिली है। जहां एक पिता को अपनी बेटी को छेड़छाड़ से बचाना भारी पड़ गया। शोहदों ने ल...

आजमगढ़, Crime News: उत्तर प्रदेश में अपराधी अभी भी कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे रहे हैं। इसकी ताजा बानगी आजमगढ़ में देखने मिली है। जहां एक पिता को अपनी बेटी को छेड़छाड़ से बचाना भारी पड़ गया। शोहदों ने लड़की के पिता पर हमला कर दिया। पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। जिसके बाद शख्स को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
मामला आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली स्थित कोलबाज बहादुर इलाके का है। यहां मृतक की बेटी के साथ गांव के कुछ बुजुर्ग छेड़छाड़ करते थे। इसका विरोध करने पर दबंगों ने लड़की के पिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, परिवार के अन्य सदस्यों की भी पिटाई की। इस घटना के बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। दबंगों के प्रति ग्रामीण में भारी आक्रोश है। आरोपियों के खिलाफ ग्रामीण सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें... Varanasi News: गंगा आरती देखकर घर लौट रही युवती से गैंगरेप, वायरल VIDEO भाई तक पहुंती तो...

वहीं, पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले की शिकायत मृतक के बेटे सनी साहनी ने कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में सनी ने भोला साहनी, शिवम साहनी, डिप्टी साहनी, दरोगा साहनी और विकास साहनी के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों के खिलाफ ग्रामीण सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!