मोदी-योगी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने पर फंसी कांग्रेस नेत्री अलका लांबा, FIR दर्ज

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 26 May, 2020 03:37 PM

congress leader alka derogatory remarks modi yogi fir

भाजपा पर लगातार हमलावर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य...

लखनऊः भाजपा पर लगातार हमलावर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. प्रीती वर्मा की तहरीर पर लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

वहीं डॉ. प्रीती ने तहरीर में कहा कि अपने ट्विटर अकाउंट पर अलका ने 25 मई की रात 12 बजकर 7 मिनट पर एक बेहद अपमानजनक ट्वीट किया था। शिकायत में बताया गया है अलका ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। इसके साथ ही एक दूसरे ट्वीट में भ्रामक आरोपों के साथ हाईकोर्ट के न्यायाधीश पर भी सवाल खड़े किए गए हैं जो कोर्ट की अवमानना के अंतर्गत आता है। उनकी ये टिप्पणी बच्चों और आने वाली नौजवान पीढ़ी पर बहुत बुरा असर डाल सकती है।

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने इस बाबत कहा कि अलका लांबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, धारा 505 (1)(बी), 505 (2) और सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे मामले की छानबीन की जा रही है।

बता दें कि अलका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में CM व PM पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए जजों की प्रतिष्ठा पर भी सवाल उठाए थे। FIR दर्ज होने पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए हैशटैग भाजपा से सवाल करो के साथ ट्वीट किया कि जवाब मिलने तक बवाल करो।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!