PM की जान की सलामती के लिए CM योगी ने की पूजा, कहा- बाबा विश्वानाथ की कृपा बनी रहे

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 06 Jan, 2022 07:25 PM

cm yogi worshiped for the safety of pm s life

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वृहस्पतिवार को वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान की सलामती के लिए विशेष पूजा किया। दरअसल, बुधवार को पीएम एक रैली को संबोधित करने के लिए पंजाब जा रहे थे।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वृहस्पतिवार को वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान की सलामती के लिए विशेष पूजा किया। दरअसल, बुधवार को पीएम एक रैली को संबोधित करने के लिए पंजाब जा रहे थे। इसी दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी चूक हो गई थी, जिसको लेकर पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के नेता पंजाब की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पर सवाल खड़ा करना शुरु कर दिए। फिलहाल यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। 

बता दें कि सीएम योगी ने वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र के लिए काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के मंदिर में विशेष पूजा की गई। इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए। वही, महंत अनिल दुबे ने बताया कि आज बाबा कालभरैव को 11 प्रकार का फल और 56 भोग अर्पित किया गया है। नरेंद्र मोदी से पहले कोई प्रधानमंत्री बाबा कालभैरव के दरबार में हाजिरी लगाने नहीं आया था। उन्होंने अब तक यहां 3 बार दर्शन-पूजन किया है।


अनिल दुबे का कहना है कि बाबा काल भैरव के दर्शन-पूजन के बाद उनकी कृपा से कोई भी काल को भी मात दे सकता है। पंजाब में कल जिस तरह से प्रधानमंत्री के ऊपर हमले का प्रयास किया गया, उसके बाद यहां विशेष पूजा कर बाबा कालभैरव से उनके अच्छे स्वास्थ्य, लंबी आयु और यशस्वी जीवन के लिए प्रार्थना की गई है। शेष, महादेव और जीवनदायिनी गंगा का आशीर्वाद तो उन्हें प्राप्त ही है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!