देवरिया में जमीनी विवाद के चलते 6 लोगों की हत्या पर CM योगी ने जताया दुख, दोषियों के प्रति कठोर कार्रवाई के दिए निर्देश

Edited By Pooja Gill,Updated: 02 Oct, 2023 12:05 PM

cm yogi expressed grief

Deoria Crime News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोमवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश में 6 लोगों की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है और दोषियों के प्रति कठोरतम कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में अब तक...

Deoria Crime News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोमवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश में 6 लोगों की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है और दोषियों के प्रति कठोरतम कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

सीएम योगी ने घटना पर गहरा दु:ख व्यक्त किया और मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ति परिवार को हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही कमिश्नर/आईजी को त्वरित और कठोरतम कार्यवाही के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ेंः देवरिया में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक ही परिवार के 6 लोगों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस बीच विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि देवरिया के रुद्रपुर तहसील के फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोले में आपसी रंजिश में हुए विवाद में एक पक्ष के एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हुई है जबकि दूसरे पक्ष के छह लोगों को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां पांच लोगों की मृत्यु हुई। उन्होने कहा कि प्रथम द्दष्टया घटना आपसी रंजिश से संबंधित है। आज सुबह प्रेम यादव सत्यप्रकाश दुबे के घर पर आए थे, जिसमें कहासुनी हुई और सत्यप्रकाश दुबे और उनके परिजनों ने प्रेम यादव की धारदार हथियार से हत्या कर दी। कुछ देर बाद प्रेम यादव के टोले अभयपुर से लोगों ने सत्यप्रकाश दुबे के घर पर हमला कर घटना को अंजाम दिया। मामले में दो गिरफ्तारी हुई है। प्रकरण की जांच जारी है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!