बसपा सांसद अफजल अंसारी की पत्नी का गिरेगा बंगला, नहीं मिले जमीन के कागजात

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 05 Nov, 2020 03:42 PM

bungalow will fall for bsp mp afzal ansari s wife land documents not found

उत्तर प्रदेश में काला धन कमाने वालों, जमीन पर अवैध कब्जा रखने वालों व किसी भी प्रकार के फर्जीवाड़ा में लिप्त लोगों के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार

लखनऊः उत्तर प्रदेश में काला धन कमाने वालों, जमीन पर अवैध कब्जा रखने वालों व किसी भी प्रकार के फर्जीवाड़ा में लिप्त लोगों के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार काल बनी हुई है। बसपा सांसद अफजल अंसारी की पत्नी के बंगले का राजस्व परिषद में कागजात नहीं मिलने पर प्रशासन ने गिराने का फैसला लिया है।

बता दें कि लखनऊ के घैला में सरकारी जमीन पर बने कॅरियर मेडिकल व डेंटल कॉलेज को भी गिराया जाएगा। बसपा सांसद अफजल की पत्नी के बंगले की कागजात  राजस्व परिषद में नहीं मिला। दिल्ली तक जमीन के कागजात तलाशे गए। वहीं  अफजाल के बंगले का नक्शा लखनऊ विकास प्राधिकरण निरस्त कर चुका है।  अफजाल के बंगले को एलडीए ने अवैध घोषित किया है।

इस बाबत जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कहा कि अफजाल अंसारी की पत्नी का बंगला सरकारी सम्पत्ति की जमीन पर बना है। राजस्व परिषद में इसके निजी मालिकाना हक का कोई प्रमाण नहीं मिला है। दिल्ली तक इसके दस्तावेज तलाशे गए हैं। पर किसी निजी व्यक्ति की जमीन के साक्ष्य नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा कि इसके ध्वस्तीकरण में कोई कानूनी अड़चन नहीं है। कुछ अदालती औपचारिकताएं पूरी कर इसकी भी सुनवाई की जायेगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!