टोल टैक्स मांगने पर भड़का बुलडोजर चालक, प्लाजा पर ही चला दी JCB...जमकर की तोड़फोड़

Edited By Harman Kaur,Updated: 11 Jun, 2024 03:18 PM

bulldozer driver terror at toll plaza accused arrested

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बुलडोजर चालक का आतंक देखने को मिल रहा है......

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बुलडोजर चालक का आतंक देखने को मिल रहा है। बुलडोजर चालक टोल प्लाजा पर टोल टैक्स मांगने पर इतना भड़क जाता है कि टोल प्लाजा को टक्कर मारते हुए आगे निकल जाता है। इतना करने पर भी थमता नहीं। इसके बाद वह कई लोगों और गाड़ियों को टक्कर मारता है। वहीं, मामले की सूचना पर पुलिस घेराबंदी कर बुलडोजर चालक को गिरफ्तार करती है।
PunjabKesari
मामला जिले के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा का है। जहां पर बुलडोजर चालक टोल टैक्स मांगने पर भड़क जाता है। वह टोल प्लाजे पर तोड़फोड़ करते हुए कई थानों की सीमाओं को बुलडोजर लेकर पार जाता है। इसके बाद गढ़ टोल पर एक व्यक्ति को रौंदते हुए गाड़ी को मारी टक्कर मारकर आगे निकल गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बुलडोजर की टक्कर से गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

PunjabKesari

इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी चालक ने डायल 112 की गाड़ी को भी मारी टक्कर दी। वहीं, बुलडोजर चालक द्वारा मचाए जा रहे आतंक की सूचना पर ब्रजघाट चौकी इंचार्ज ने चालक का पीछा कर जंगल में की घेराबंदी ली। जहां बुलडोजर सहित बुलडोजर चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अब बुलडोजर गढ़ कोतवाली क्षेत्र के बृजघाट चौकी क्षेत्र में खड़ा है।
PunjabKesari
टोल मैनेजर अजीत चौधरी ने बताया कि टोल बूथ से JCB चालक गुजर रहा था। टोलकर्मियों ने उससे टोल चार्ज मांगा तो वह गालियां देने लगा और जेसीबी की टक्कर से दो टोल बूथों को तोड़कर आगे निकल गया। जिसके बाद घटना की शिकायत पुलिस से की।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!